पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:सिसई के खान मोहल्ला से प्रतिबंधित मांस के साथ दो गिरफ्तार, भेजा जेल

सिसई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 35 केजी मांस, कटारी, लकड़ी का बोटा, तराजू व बाट जब्त

सिसई में प्रतिबंधित पशु मांस के साथ गुरुवार को दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया, वहीं मामले में दो लोग फरार हैं। इस बावत थाना प्रभारी अभिनव कुमार ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब छह बजे गुप्त सूचना मिली कि मदरसा रोड खान मोहल्ला निवासी गुलशमा खातून पति वकील अंसारी के घर पर प्रतिबंधित गौवंशीय पशु हत्या व मांस बेचा जा रहा है।

इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस दल बल को स्थल भेजा गया। सिसई पुलिस ने उक्त घर पर छापेमारी की। पुलिस को देखते ही तीन-चार लोग भागने लगे। जिनमें से दो लोग बसिया रोड निवासी नूर मोहम्मद का 20 वर्षीय पुत्र साजिद अंसारी और रहमत नगर निवासी अवसान अंसारी के 28 वर्षीय पुत्र अफजल अंसारी को मांस के साथ घर पर ही रंगे-हाथ गिरफ्तार किया गया।

दोनों ने पुलिस पूछताछ में बताया गया कि हम लोग मांस खरीदने आए थे। मांस बेचने वाले दो लोग चायचुंई मोहल्ला निवासी जलील अंसारी उर्फ टुडू का पुत्र जाहिद अंसारी और रमजान अंसारी का पुत्र छोटू अंसारी है जो पुलिस को देखते ही फरार हो गया। दोनों विक्रेताओं की गिरफ्तारी के लिए पुलिस तलाशी ली और छापेमारी अभियान चला रही है। घटना स्थल से पुलिस ने प्रतिबंधित गौवंशीय पशु का करीब 35 केजी मांस, मांस काटने वाली लोहे की एक कटारी, लकड़ी का बोटा, तराजू व बाट को जब्त किया है। वहीं पशुपालन विभाग के पदाधिकारी निर्मल डेविड बाड़ा जब्त मांस का निरीक्षण हेतू मदरसा रोड़ पहुंचे। प्रथम दृष्टया देखने पर मांस प्रतिबंधित गौवंशीय पशु के होने की बात कही गई। समाचार लिखे जाने तक जब्त मांस को फोरेंसिक जांच के लिए भेजने की प्रक्रिया की जा रही थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें