पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिनी बैंक संचालिका से लूटे थे 60 हजार रुपए:दो लुटेरे गिरफ्तार, 5 हजार नकद बाइक और मोबाइल भी बरामद

सिसई23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेस कॉन्फ्रेंस करते एसडीपीओ। - Dainik Bhaskar
प्रेस कॉन्फ्रेंस करते एसडीपीओ।

पूसो पुलिस ने भुरसो पंचायत सचिवालय से पिछले एक सप्ताह पूर्व मिनी बैंक संचालिका बीसी जानकी देवी से हुई 60 हजार रुपए लूट का खुलासा कर दिया है। इस सिलसिले में दो लुटेरों को लूटे पैसे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

गुमला एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ,बसिया सर्किल पुलिस निरीक्षक बैजू उरांव और थानाप्रभारी मिचराय पाड़ेया ने थाना परिसर में संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि कि इस कांड के प्राथमिक अभियुक्त ओम प्रकाश महतो को 2 जुलाई को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है ।

तकनीकी अनुसंधान सीडीआर टावर लोकेशन के आधार पर इस कांड का खुलासा करते हुए बेड़ो थाना क्षेत्र के मोहन खलखो तथा भरनो थाना क्षेत्र के मकरा निवासी धर्मेंद्र उरांव को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। लूटकांड का पैसा मोहन खलखो से 4000 और धर्मेंद्र उरांव के पास 1100 रुपए बरामद किया गया ।

साथ ही लूटकांड मे प्रयुक्त बाइक व मोबाइल भी बरामद कर ली गई है।इस घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है । छापेमारी टीम में शामिल जवानों को पुरस्कृत के लिए अनुशंसा की जाएगी।

30 जून को लूट की घटना को दिया था अंजाम

भूरसो पंचायत सचिवालय में 30 जून को दिनदहाड़े तीन हथियार बंद अपराधी झारखंड ग्रामीण बैंक शाखा सिसई के वीसी जानकी देवी से 60 हजार रुपए हथियार के बल से लूट कर फरार हो गए थे। जानकी देवी ग्रामीण क्षेत्र में झारखंड ग्रामीण बैंक वीसी का काम करती हैं। ग्रामीण क्षेत्र के लोग बैंक आकर पैसा नहीं ले पाते हैं वैसे असहाय वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन को गांव गांव जाकर वितरण करती हैं और साथ में खाता खुलवाने का काम भी करती हैं।

खबरें और भी हैं...