पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:जितिया पर्व मनाने आए वृद्ध काे जंगली हाथी ने पटक कर मार डाला

सिसई6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पूसो थाना क्षेत्र के ऊपरदारी में एक जंगली हाथी ने लोहरदगा जिला के सेन्हा थाना क्षेत्र के हेसवे गांव निवासी 58 वर्षीय विफाई मुंडा को जंगली हाथी ने पैराे से कुचल कर मार डाला। बताया गया कि विफाई मुंडा शुक्रवार को ऊपर दारी जगना मुंडा के यहां जितिया पर्व मनाने के लिए आया था। शनिवार को सवेरे निचला दारी आया और अपने रिश्तेदारों के यहां नया कपड़ा पहना दिन भर खाया पिया।

शराब के नशे में शाम साढ़े 5 बजे वह अपने गांव जा रहा था। इसी दौरान देवी मंडप के समीप खेल मैदान के पास जंगल की ओर से एक जोड़ा जंगली हाथी से आमना सामना हो गया। नशे में धूत विफाई मुंडा हाथी को प्रणाम किया। इसके बाद अचानक हाथी के पैर को पकड़ा। इसी दौरान हाथी ने सूंढ से उठाकर दूर फेंक दिया, और पैर से कुचल कर मार डाला।

घटना की जानकारी के साथ पूसो थाना प्रभारी मिचराय पाड़ेया सदल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। रात में ही गुमला के वन विभाग के पदाधिकारियों ने क्षेत्र की दौरा किया। ग्रामीणों ने बताया कि एक जोड़ा हाथी है। एक का दांत निकला हुआ है। क्षेत्र में इस तरह की घटना एक दशक के बाद यह पहली घटना है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें