पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:शादी समारोह में जा रहे युवक की बाइक पेड़ से टकराई, मौत

सिसई2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिसई के कुलकुपी और कोराबे गांव के बीच हादसा

पुसो थाना क्षेत्र के कुलकुपी और कोराबे गाँव के बीच में बरगद पेड़ मे बाइक से सीधे टकराने से भट खिजरी (लोहरदगा) निवासी कैरो उरांव 38 बर्ष घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। बताया जाता है कि कैरो उरांव कल दिन में पुसो थाना क्षेत्र के कुलकुपी महुआ टोली अपने ससुराल आया था दिन भर ससुराल में रहा रात के समय खाना खाया और सेन्हा में किसी घर में शादी में शामिल होने के बात कहकर ससुराल से मोटरसाइकिल लेकर निकला। इसी बीच कुलकुपी और कोराम्बे के समीप बरगद के पेड़ पर सीधे टकरा गया।

गंभीर रूप से घायल हो गया ।रात होने के चलते रोड में आवागमन नहीं हो रहा था जिसके कारण वह घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया ।आज सवेरे आसपास के लोग देखा और पूसो पुलिस को इस घटना की जानकारी दी ।जानकारी मिलते के साथ पुसोथाना प्रभारी मिचराय पाड़ेया सदलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर अंत:परीक्षण के लिए गुमला भेज दी वही क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल को पुसो थाना ले आये। लोगों ने कहा कि हमेशा रात में ऐसी घटना घटती है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें