पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:पकड़े गए मोबाइल चोरों से 13 महंगे सेट बरामद

टंडवा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टंडवा पुलिस के गुप्त सूचना पर हजारीबाग के कटकमदाग पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया। टंडवा पुलिस से गुप्त सूचना मिलते ही कटकमदाग पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर 2 बच्चे समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से चोरी के 13 मोबाइल भी जब्त किया गया। पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी प्रमोद पांडेय ने बताया कि चोरी में शामिल सक्रिय गिरोह को हजारीबाग के कटकमदाग थाना क्षेत्र में होने की गुप्त सूचना मिली थी।

जिसे टंडवा पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए। कटकमदाग पुलिस को लोकेशन की जानकारी दी गई। जिसके बाद कटकमदाग पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह मे शामिल दो बड़े व दो बच्चे को चोरी के मोबाइल समेत पकड़ा गया।

उल्लेखनीय है कि टंडवा थाना क्षेत्रों मे लगने वाले साप्ताहिक बाजारों से आए दिन महंगे मोबाइल की पाॅकेटमारी हो रही थी। जिसके बाद से टंडवा पुलिस मोबाइल चोर गिरोह की गिरफ्तारी को लेकर जुटी थी। आखिरकार इसमें संलिप्त दो बच्चे समेत दो बड़े मोबाइल चोर पुलिस के हत्थे चढ़े। पकड़े गये मोबाइल चोरों से कटकमदाग पुलिस ने इसमें शामिल और चोरों की जानकारी लेने मे जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें