पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिश्ते नाते तोड़े:प्रेम प्रसंग से आहत पिता ने बेटी का पुतला बना किया अंतिम संस्कार

टंडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनों ने लड़की के जिंदा रहते हुए पुतला बनाकर अंतिम दाह संस्कार कर सारे रिश्ते नाते को भुला दिया

एक युवती ने अपने मुहल्ले के ही रिश्ते के चचेरे भाई राजदीप कुमार से प्रेम विवाह कर लिया। घटना से पिता समेत लड़की के परिजनों ने आहत होकर युवती से सारे रिश्ते नाते तोड़ लिए। उसका पुतला बना कर अंतिम संस्कार कर दिया। यह घटना शनिवार को प्रखंड के धनगडा पंचायत स्थित खरीका का है। पुतले से सजी अर्थी को कंधा देने वाली लड़की की मां को दाह संस्कार के बाद ममत्व जाग उठी और अपनी बेटी को याद कर फफक कर रो पड़ी। हलांकि अंतिम दाह संस्कार के पहले लड़की के माता-पिता समेत अन्य परिजन युवती को समझाने को लेकर हर कोशिश की पर परिजन नाकाम रहे।

मामला थाने तक पहुंची पर वहां भी युवती ने अपने प्रेमी राजदीप के साथ ही जिंदगी बिताने पर अडिग रही। जिसके बाद परिजन थक हार कर रिश्ते को शर्मसार करने वाली बेटी को हमेशा के लिए भुल जाने के लिए आखरी बिकल्प के रुप मे परिजन लड़की के जिंदा रहते हुए पुतला बनाकर अंतिम दाह संस्कार कर सारे रिश्ते नाते भुला दिया। परिजनों का कहना है कि बेटी के इस गलत कदम से समाज में जो हम सबकी इज्जत थी वह पूरी तरह से इस घटना के बाद धूमिल हो गई। बताया गया कि युवती की शादी अच्छे घराने में होने वाली थी जिसकी सगाई भी हो चुकी थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें