पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुसीबत:कुहूबाद नदी पर पुल नहीं, आना-जाना मुश्किल हुआ

टंडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

प्रखंड के बड़गांव जाने वाली मुख्य पथ पर  कुहूबाद नदी में पुल नहीं बनने से बरसात आते ही बड़गांव, डहु तथा सराढु पंचायत के कई गांव टापू मे तब्दील  हो जाते है। भाजपा नेता सह बड़गांव के पूर्व मुखिया विजय चौबे ने कहा कि पांडेय मोड़ से बड़गांव लगभग पंद्रह करोड़ की लागत से पीसीसी पथ का निर्माण  करवाई गई। लोगों में खुशी है पर कुहूबाद नदी में पुल नही बनने के कारण बरसात आते बड़गांव, डहु पंचायत के अलावे सराढु पंचायत के कुछ गांवों का संपर्क प्रखंड व जिला मुख्यालय से कट जाता है। जिससे लोगों के समक्ष कई परेशानियां बढ़ जाती है।

जबकि यहां के लोगों के लिए मुख्य बाजार टंडवा होती है। हर दिन दर्जनों छोटी बड़ी तथा दो पहिया वाहनों से लोग का आना जाना टंडवा समेत जिला मुख्यालय समेत हजारी बाग रांची आदि शहर जाते आते हैं। पहाड़ी इलाका होने के कारण हल्की बारिश मे भी कुहूबाद नदी मे बाढ़ आते ही वाहनो की पहिया थम सी जाती है। भाजपा नेता चौबे ने कहा कि  पुल नहीं बनने के कारण पीसीसी पथ का कोई उपयोग नहीं रह जाती है। उन्होंने उपायुक्त को इस और ध्यानाकृष्ट कराते हुए आग्रह है कि जनहित को देखते हुए पुल का निर्माण करवाया जाय।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement