पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड:टंडवा के जवान ने पंखा की कुंडी में फांसी लगाकर की आत्महत्या

टंडवा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जामताडा़ जिला पुलिस में तैनात था मनोज पांडेय

जिला पुलिस बल के एक जवान ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। मृत जवान आउटडोर स्टेडियम स्थित पुलिस लाइन में रहता था। जानकारों के अनुसार आत्महत्या से पूर्व वह मोबाइल से पत्नी से बात किया था। मृत जवान की पहचान जिला पुलिस लाइन में पदस्थापित जवान मनोज कुमार पांडेय (37 वर्ष) के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है।

पोस्टमार्टम के बाद जवान का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना की वजह स्पस्ट नहीं हुई है। जानकारी के अनुसार जवान मनोज कुमार पांडेय चतरा के टंडवा थाना क्षेत्र के कादमदिरी गांव का रहनेवाला था। पुलिस में वर्ष 2007 में गिरिडीह जिले में बहाल हुआ था। साल 2017 से जामताड़ा पदस्थापित था। उधर जामताड़ा एसपी दीपक कुमार सिन्हा ने कहा कि जिला बल के एक जवान ने आत्महत्या कर लिया है। घटना दुखद है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें