सकारात्मक कदम:टंडवा में व्याप्त विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर दिल्ली गए

टंडवा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टंडवा में व्याप्त विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर दिल्ली गए शिष्टमंडल ने सांसद सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में एनटीपीसी के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक गुरदीप सिंह से मुलाकात किया। 29 जुलाई को भारी बारिश के दौरान एनटीपीसी के द्वारा बैराज का सभी फाटक नहीं खोले के कारण टंडवा में आई बाढ़ से हुई नुकसान से अवगत कराया।

टंडवा भाजपाइयों एवं व्यावसायिक संघ द्वारा व्यक्तिगत नुकसान का विवरण सूची दी। साथ ही बाढ़ से पीड़ित व्यवसायियों व ग्रामीणों को एनटीपीसी के द्वारा यथा संभव मदद करने की बात अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक से किया। वहीं शिष्टमंडल से प्राप्त ज्ञापन के विषय को सांसद चतरा सुनील कुमार सिंह के द्वारा जोर देते हुए एनटीपीसी द्वारा सार्वजनिक जनहित के कार्यक्रमों में तेज गति से कार्य के लिए कहा गया।

टंडवा मुख्य बाजार के समीप बैराज बनने से अपना अस्तित्व खो चुकी बाजार के पुनर्जीवित करने को लेकर नदी मे पुल निर्माण कराने की मांग किया। प्रतिनिधि मंडल मे शामिल राजेश सोनी के द्वारा टंडवा में श्मशान शेड एवं शवदाह गृह निर्माण समेत कई जनहित मुद्दों को क्रमवार रखा। सांसद प्रतिनिधि ईश्वर दयाल पांडेय ने बताया कि एनटीपीसी के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ने प्रतिनिधि मंडल के द्वारा रखे गये मांगो को गंभीरता से लेते हुए जल्द सकारात्मक कदम उठाये जाने को लेकर आश्वासन सांसद व प्रतिनिधि मंडल को दिया।

प्रतिनिधि मंडल में ईश्वर दयाल पांडेय, मंडल अध्यक्ष गोविंद तिवारी, व्यावसायिक संघ के कोषाध्यक्ष राजेश सोनी, प्रमोद सिंह, तारकेश्वर गुप्ता, व्यावसायिक संघ के महामंत्री सुभाष चन्द्र गुप्ता शामिल थे।

खबरें और भी हैं...