पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रफ्तार ने ली जान:बेकाबू हाेकर पाेल से टकराई बाइक, युवक की माैत

टाटीझरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विष्णुगढ़ से चुरच्ू जा रहा युवक, बन्हे माेड़ पर हुई घटना
Advertisement
Advertisement

 टाटीझरिया थाना क्षेत्र के बन्हे मोड़ के पास एक बाइक सवार राजेश मरांडी करीब 27 वर्ष की मौत पाेल से टकराने से हाे गई। घटना सुबह नाै बजे की है। वह ग्राम पण्ड़वा पोखर थाना विष्णुगढ़ जिला हजारीबाग का रहने वाला था। घटना  सोमवार को सुबह में करीब साढ़े नौ बजे घटी। वह अकेले अपनी बाइक पर सवार होकर अपना ससुराल जा रहा था। उसका ससुराल चुरचू है।

इसी क्रम में टाटीझरिया के बन्हे मोड़ के पहले रास्ते में ही उसका संतुलन बिगड़ गया और एक बिजली के खंभे से जा टकराया। बाइक रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर हाेने के बाद बाइक दूर जा कर गिर गई। इससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना की सूचना पर टाटीझरिया थाना के एएसआई घटना स्थल पर पहुंचकर एंबुलेंस बुलवाया और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हजारीबाग भेजा गया ।

इसकी अकस्मात मौत से इसके घर वालों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। इनके घर वाले तथा पूरा पण्ड़वा पोखर गांव के लोगों में शोक है। मृतक विष्णुगढ़ के गाेविंदपुर गाँव में ट्रैक्टर चलाने का काम करता था।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement