पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आतंक:मेरोमडेगा में जंगली हाथियों ने तोड़ा घर, कोने में दुबक कर परिजनों ने बचाई जान

ठेठईटांगर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिवार के सभी सदस्य हाबिल की मां दयामणी कुल्लू, बेटा उज्जवल कुल्लू और अंकित कुल्लू सुरक्षित हैं

प्रखंड में जंगली हाथियों का उत्पात लगातार जारी है। प्रखंड की मेरोमड़ेगा पंचायत में जंगली हाथियों के झुंड ने एक घर को ध्वस्त कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि झुंड में 25 से 30 की संख्या में जंगली हाथी शामिल हैं। हाथियों ने घर को घेर लिया और दीवार को तोड़कर घर में रखा अनाज खाने लगे। परिवार के चार सदस्य घर ही में सो रहे थे। हाथियों को देखने और उनके द्वारा दीवार गिराए जाने के बाद परिवार वाले एक कोने में दुबक गए और रात भर बिना कोई आवाज किए दम साधे बैठे रहे।

भुक्तभोगी परिवार के हाबिल कुल्लू ने बताया कि घर से बाहर निकलने पर उन्हें जान का खतरा महसूस हुआ और उन्होंने घर में ही चुपचाप छिपकर रहने का फैसला किया। परिवार के सभी सदस्य हाबिल की मां दयामणी कुल्लू, बेटा उज्जवल कुल्लू और अंकित कुल्लू सुरक्षित हैं। इधर वन समिति के अध्यक्ष सज्जन मेहर और सदस्य राजू मेहर ने कहा कि इलाके में जंगली हाथी घुस आए हैं। वन विभाग से पहरा करने के लिए आदमी और हाथियों से बचाव के लिए जरूरी सामान उपलब्ध कराने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें