बहुत सारे कामों में उत्पन्न हो रही है बाधा:यू डायस फ्रीज नहीं करने पर बीईईओ ने प्रखंड के 6 विद्यालयों के प्राचार्यों को किया शोकॉज

सरायकेला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बार-बार सूचित करने के बाद भी सरायकेला प्रखंड के 6 विद्यालयों द्वारा यू डायस अभी तक फ्रीज नहीं किए जाने पर सरायकेला प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी दिनेश कुमार दंडपात ने संबंधित विद्यालयों के प्राचार्य को शोकॉज किया है। जारी किए गए अपने पत्र में उन्होंने कहा है कि अभी तक यू डायस फ्रिज नहीं किया जाना एक चिंतनीय विषय है।

जिसके कारण कार्यालय के बहुत सारे कामों में बाधा उत्पन्न हो रही है। जिससे ऐसा लगता है कि उक्त विद्यालय वर्तमान में संचालित नहीं है। इसलिए उन्होंने 24 घंटे के भीतर एसडीएमआईएस डाटा अपलोड करते हुए यू डाइस फ्रीज करने और कार्यालय को लिखित रूप से स्पष्टीकरण देने के निर्देश दिए हैं। अन्यथा की स्थिति में विद्यालय को बंद समझकर यू डाइस कोड बंद करने के लिए उच्चाधिकारियों को सूचित किया जाएगा।

यू डाइस फ्रीज नहीं करने वाले विद्यालयों में बालक मध्य विद्यालय सरायकेला संकुल संसाधन केंद्र अंतर्गत सरस्वती शिशु मंदिर महालीमुरूप, सप्त ऋषि सेवा स्कूल उकरी एवं बाल ज्ञान केंद्र गुड़ियाडीह वार्ड नंबर 10, मध्य विद्यालय सीनी संकुल संसाधन केंद्र अंतर्गत स्वामी विवेकानंद सेवा इंग्लिश स्कूल मुरूप, स्टेप मैरी स्कूल और सरस्वती शिशु मंदिर शामिल है।

खबरें और भी हैं...