16-19 दिसंबर तक होगी क्रिसमस गैदरिंग:कमेटी की बैठक में साथ मिलकर क्रिसमस गैदरिंग आयोजित करने का निर्णय

सिमडेगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीसीवाईए और ऑल चर्चेस कमेटी के द्वारा अल्बर्ट एक्का स्टेडियम में एक ही तिथि काे अलग-अलग क्रिसमस गैदरिंग आयोजित करने के लिए गए फैसले के बाद उत्पन्न विवाद काे सुलझाने के लिए मंगलवार काे एसडीओ महेन्द्र कुमार की पहल में दाेनाें संघाें की बैठक हुई।

एसडीओ कार्यालय में सदर सीओ प्रताप मिंज व कार्यपालक दंडाधिकारी पंकज भगत की माैजूदगी में हुई बैठक में यह तय पाया गया कि दाेनाें संघ मिलकर क्रिसमस गैदरिंग का आयाेजन करेंगें। बैठक में सबाें के विचार से यह निर्णय लिया गया कि सीसीवाईए और ऑल चर्चेस कमेटी दोनों मिलकर एक साथ गैदरिंग करेंगे। जिसकी तिथि 16 से 19 दिसंबर होगी।

जिसमे बारी बारी से बसंत लोंगा, शिशिर मिंज, दिलीप तिर्की एवं अन्य ने भी अपने विचारों को रखा। जिसमे अनुमंडल अधिकारी के सफल प्रयास से दोनों कमिटी को एक साथ गैदरिंग आयोजन करते हुए जिले को एक सुंदर संदेश देने की पहल की गई। साथ ही उन्होंने कहा कि क्रिसमस प्रेम का संदेश देता है और ऐसे में यह एक बड़ी बात होगी कि हम सब एक साथ हैं। महेंद्र कुमार ने केक काटकर क्रिसमस की सभों को शुभकामनाएं दी।

साथ ही अंचल अधिकारी प्रताप मिंज को दोनों कमिटी से कोर्डिनेशन कमिटी के मेंबर के साथ हर जरूरी सामूहिक बैठक में उपस्थित रहने का निर्देश भी दिए। बैठक में पूर्व विधायक बसंत कुमार लोंगा, शिशिर मिंज, दिलीप तिर्की, जॉनसन मिंज, विशाल तिर्की, पतरस एक्का, गाब्रिएल लकड़ा, अनुग्रह मिंज, बिपिन तिग्गा, शीतल एक्का, अंजली रानी, लीला नाग, माइकल पूर्ति, बिनय तिग्गा, समीर कुल्लू आदि थे।

खबरें और भी हैं...