पुलिस की कार्रवाई:त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में हुई थी सन्नी की हत्या, 3 गिरफ्तार, ट्रैक्टर बरामद

सिमडेगा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अाराेपियाें की गिरफ्तारी के बारे जानकारी देते एसपी। - Dainik Bhaskar
अाराेपियाें की गिरफ्तारी के बारे जानकारी देते एसपी।

शहर के खैरनटाेली निवासी साकिब उर्फ सन्नी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। मामले में पुलिस ने तीन आराेपियाें काे गिरफ्तार किया है। बताया गया कि त्रिकाेणीय प्रेम प्रसंग के कारण सन्नी की हत्या की गई थी। आराेपियाें ने सड़क हादसे में माैत हाेने का असफल रूप देने की काेशिश की थी। बताया गया कि तीन दिन पूर्व सिमडेगा के खैरन टोली निवासी मोहम्मद साकिब नामक युवक का शव पालकोट थाना इलाके से बरामद किया गया था। इस मामले को लेकर सिमडेगा थाना में अंकित मिंज नामक युवक के खिलाफ अपहरण की नामजद प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी।

इसके बाद पुलिस ने गहन छानबीन के बाद हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। एसपी सौरभ कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि प्रेम प्रसंग के कारण अंकित ने अपने दाे अन्य साथियाें के साथ मिलकर साकिब की हत्या ट्रैक्टर से कुचलकर की थी। इसे सड़क हादसे का रूप देने की काेशिश आराेपियाें ने की थी लेकिन पुलिस ने मानवीय सू्त्रों और टेक्निकल सेल के मदद से हत्याकांड का उदभेदन करने में सफलता पाई।

हत्या में प्रयोग किया गया ट्रैक्टर बरामद
एसपी ने बताया कि साकिब हत्याकांड में अंकित मिंज, नोवेल टोप्पो और पवन तिग्गा काे गिरफ्तार किया गया। ये सभी सिमडेगा जिला के ही निवासी हैं। घटना को अंजाम देने के क्रम में जो मोबाइल का इस्तेमाल हुआ था, वह सभी मोबाइल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने मृतक का एक मोबाइल, हत्या में प्रयुक्त एक स्वराज कंपनी का बुलु एवं सफेद रंग का ट्रैक्टर, आरोपियों के पास से एक रेडमी कंपनी का मोबाइल, एक वीवो कंपनी का मोबाइल, एक रियल मी सी 12 मोबाइल और एक ओप्पो कंपनी का मोबाइल बरामद किया है।

एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित
आराेपियाें की गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ एके ढाेढराय के नेतृत्व में एक छापामारी दल का गठन किया गया था। जिसमें सिमडेगा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दयानंद कुमार,काेलेबिरा थाना प्रभारी रामेश्वर भगत,बानाे थाना प्रभारी प्रभात कुमार,सिमडेगा थाना के सब इंस्पेक्टर धनंजय गुप्ता,अक्षय कुमार,एएसआई जितेन्द्र सिंह सहित कई पुलिस जवान शामिल थे। एसपी ने बताया कि टीम में शामिल पुलिस जवानाें ने बेहतर कार्य करते हुए आरापियाें काे गिरफ्तार करने में सफलता पाई।

खबरें और भी हैं...