इस्लामपुर स्थित जमजम काम्पलेक्स के निकट हुई दुर्घटना:दोस्त को घर छोड़ने जा रहे युवक की बाइक अनियंत्रित होकर साइनबोर्ड से टकराई, मौत

सिमडेगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जानकारी जुटाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जानकारी जुटाती पुलिस।

मंगलवार का दिन सिमडेगा के लिए घटना दुर्घटनाओं से भरा रहा है। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्राें में हुई विभिन्न दुर्घटनाओं में पांच लाेगाें की माैत हाे गई। पहली घटना सदर थाना क्षेत्र के इस्लामपुर स्थित जमजम काम्पलेक्स के निकट घटी। यहां हुए एक सड़क दुर्घटना में एक युवक की माैत हाे गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हाे गया।

इस घटना के बारे मिली जानकारी के अनुसार देर रात्रि सदर थाना क्षेत्र के खुंटीटोली निवासी अमन तिर्की अपनी बाईक पर अपने मित्र गुडगुडटोली खरवाटोली निवासी रोहित खलखो को उसके घर छोड़ने जा रहा था। इस दौरान भट्ठीटोली इस्लामपुर के पास लगे एक साइन बोर्ड को धक्का मारते हुए दोनों युवक सड़क पर फेंका गए। जिससे दाेनाें युवक गंभीर रूप से घायल हाे गए।

इस दाैरान वहां से गुजर रही गश्ती पुलिस ने दोनों घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया जहां डाॅक्टर ने रोहित को मृत घोषित कर दिया। वहीं अमन की स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार कर रिम्स रेफर कर दिया गया। इधर पुलिस सदर अस्पताल में मृतक के शव को कब्जे में लेकर मंगलवार को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा। इस मामले में सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

लट्ठाखम्हन में हुए सड़क हादसे में युवक की माैत

दूसरी सड़क दुर्घटना रेंगारिह थाना क्षेत्र के लट्ठाखम्हन जंगल में मोटरसाइकिल दुर्घटना में 21 वर्षीय युवक की हुई मौत दूसरा युवक घायल हाे गया। बताया गया कि लट्ठाखम्हन बरटाेली निवासी दीपक केरकेट्टा अपने मित्र के साथ कहीं जा रहा था। इसी क्रम में हुए सड़क हादसे में दीपक की माैत हाे गई। उसका साथी घायल है। इस मामले में रेंगारिह थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की अनुसंधान कर रही है। परिजनों का राे राेकर बुरा हाल है।

रेंगारिह में चाकू से गला काटकर युवक ने की आत्महत्या

रेंगारीह थाना क्षेत्र के पाईकपारा काईलाटोली गांव में एक युवक ने चाकू से गला रेतकर आत्महत्या कर ली। बताया गया कि उक्त गांव निवासी मृतक जोहन खलखो ने अपने घर में ही चाकू से अपना गला रेत लिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हाे गया।

घटना के तुरंत बाद परिजनाें द्वारा उसे सदर अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के क्रम में उसकी माैत हाे गई। परिजनों द्वारा बताया गया कि मृतक जोहन खालखो का दिमागी हालत सही नहीं था। वह स्वयं ही चाकू से अपना गला काट कर आत्महत्या कर ली। जिप सदस्य ठेठईटांगर पश्चिमी अजय एक्का ने परिजनाें से मिलकर ढ़ाढ़स बंधाया और यथासंभव सहयाेग का आश्वासन दिया।

ट्रेन से कटकर 1 की माैत, शव की शिनाख्त नहीं

हटिया राउरकेला रेलखंड के टाेनिया-ओड़गा स्टेशन के बीच में ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की माैत हाे गई। जलडेगा प्रखंड के टोनिया रेलवे स्टेशन एवं ओड़गा रेलवे स्टेशन के बीच पोल संख्या 548 के पास ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत हो गई। शव की शिनाख्त नहीं हाे पाई है। सूचना मिलते ही ओड़गा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिमडेगा भेज दिया है। ओड़गा ओपी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि मृत व्यक्ति की शिनाख्त नही हो पाई है पुलिस प्रयास कर रही है कि मृत व्यक्ति के परिजनों का जल्द पता लगाया जाए।

जहर खाकर किशाेरी ने की कर ली आत्महत्या

काेलेबिरा थाना क्षेत्र के टुटीकेल गांव में एक किशाेरी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया कि उक्त गांव की 14 वर्षीय रीणा कुमारी साेमवार की रात अपने घर में अकेली थी। इसी दाैरान वह जहर खाली। कुछ देर बाद परिजनाें काे उसके जहर खाने की खबर मिली। तत्काल सदर अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टराें द्वारा इलाज किया जा रहा था। इलाज के दाैरान मंगलवार की सुबह उसने दम ताेड़ दिया। उसके आत्महत्या किए जाने की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना की पुलिस मौैके पर पहुंचकर शव काे अपने कब्जे में कर पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और भी हैं...