हॉकी प्रतियोगिता का किया गया आयोजन:लठ्ठाखमन टीम पेनाल्टी में 5-4 से विजयी

ठेठईटांगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यक्रम में खिलाड़ियों के साथ उपस्थित विधायक। - Dainik Bhaskar
कार्यक्रम में खिलाड़ियों के साथ उपस्थित विधायक।

प्रखंड की टुकुपानी पंचायत के फरसापानी में नव युवक संघ द्वारा फरसापानी मैदान दो दिवसीय हॉकी टूर्नामेंट कराया गया। फाइनल में लठ्ठाखमन टीम ने पेनाल्टी में 5-4 से जीत की। मुख्य अतिथि नमन विक्सल कोंगाड़ी ने खिलाड़ियों को जर्सी और पुरस्कार भी दिए। उन्होंने मैदान में विधायक मद से निर्मित शेड का उद्घाटन भी विधायक ने कहा कि खेल आयोजन से स्थानीय खिलाड़ियों की प्रतिभा निखरेगी।

खेल युवाओं के लिए रोजगार का उत्तम साधन बन चुका है। खेल के माध्यम से बेहतर भविष्य बनता है। खिलाड़ियों को रोजगार देने के लिए सरकार भी प्रतिबद्ध है। खेल हमारे जीवन में बहुत ही जरूरी है, खेल से अनुशासन आता है। सभी खेल भावना के साथ खेलें। कहा कि क्षेत्र के खिलाड़ियों को खेलने में कोई परेशानी न हो, वे इसका ध्यान रख रहे हैं।

राज्य सरकार ने खेल नीति की शुरुआत कर खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने एवं उन्‍हें सम्‍मान देने का काम किया है। जिला उपाध्यक्ष सह विधायक प्रतिनिधि समी आलम, विधायक प्रतिनिधि रावेल लकड़ा, मो कारू, प्रमुख विपिन पंकज मिंज, पूर्व प्रखंड अध्यक्ष फ्रांसिस बिलुंग, जमीर हसन, जमीर अहमद, प्रिंस कुमार, पंचायत समिति सदस्य सुलोचनी देवी, मतियस इंदवार, महिमा केरकेट्टा, बजरंग मांझी, पंचायत अध्यक्ष लोरेंग डूंगडुंग, मीरास डूंगडुंग, परवेज पॉल केरकेट्टा, संदीप केरकेट्टा, रवि मांझी, अनिल सुरीन, आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...