पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई के गैस गोदाम में आग:अंधेरी के LPG गोदाम में लीकेज से आग, 4 झुलसे; धमाकों के बाद आसपास के इलाके के कांच टूटे

मुंबई19 दिन पहले
गैस गोदाम अंधेरी पश्चिम के वर्सोवा इलाके में है। यह मुंबई का एक पॉश इलाका माना जाता है।

अंधेरी के वर्सोवा में एक LPG गैस गोदाम में बुधवार को लगी आग पर काबू पा लिया गया है। इस दुर्घटना में 4 लोग घायल हुए हैं और सभी को इलाज के लिए कूपर हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। आग के बाद गोदाम में रखे 45 सिलेंडर फटे हैं। गोदाम का एक बड़ा हिस्सा भी इसमें क्षतिग्रस्त हुआ है। जिस दौरान यह दुर्घटना हुई गोदाम में 500 से ज्यादा LPG सिलेंडर मौजूद थे।

मौके पर NDRF की टीम बुलाई गई

सिलेंडर ब्लास्ट के बाद आसपास की इमारतों में रहने वाले लोगों को खाली करवाया लिया गया था। गोदाम में आग के बाद मौके पर NDRF की टीम को भी बैकअप के लिए बुला लिया गया था। आग बुझाने के लिए 20 फायर टेंडर और 3 एंबुलेंस मौके पर पहुंची थी। फायर डिपार्टमेंट के एक अधिकारियों ने बताया कि आग लीकेज की वजह से लगी है। ये लेवल 2 की आग है यानी मामला गंभीर है। आग की सूचना सुबह साढ़े दस बजे के आसपास मिली। इसके बाद टीम को भेजा गया।

धमाके की आवाज से इमारतों के शीशे टूटे
गैस गोदाम अंधेरी पश्चिम के वर्सोवा इलाके में आता है। यह मुंबई का एक पॉश इलाका माना जाता है। यहां कई बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज रहते हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की वजह से इस इलाके में जाम लग गया। एहतियातन ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर, लोगों को यारी रोड होकर नहीं जाने की सलाह दी। धमाके के बाद आसपास की इमारतों की खिड़कियों के कांच भी टूट गए। आग लगने के बाद लगातार धमाकों की आवाज सुनी गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

और पढ़ें