पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अबू आजमी के विवादित बोल:समाजवादी पार्टी के नेता ने कहा- महिलाओं के पर्दा न करने और लिव-इन रिलेशनशिप में रहने से देश में बढ़ रही सामाजिक बुराइयां

मुंबई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अबू आजमी कुछ दिन पहले पुणे में आत्महत्या करने वाली पूजा चव्हाण और महाराष्ट्र के एक मंत्री के संबंधों को लेकर पूछे सवाल का जवाब दे रहे थे। - Dainik Bhaskar
अबू आजमी कुछ दिन पहले पुणे में आत्महत्या करने वाली पूजा चव्हाण और महाराष्ट्र के एक मंत्री के संबंधों को लेकर पूछे सवाल का जवाब दे रहे थे।

समाजवादी पार्टी के मुंबई से बड़े नेता और विधायक अबू आजमी ने महिलाओं को लेकर विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि महिलाओं के पर्दा न करने और लिव-इन रिलेशनशिप में रहने से देश में सामाजिक बुराइयां बढ़ रही हैं।

साथ रहने के बाद रेप का केस दर्ज करवाती हैं
अबू आजमी ने बुधवार को कहा, "लिव-इन रिलेशनशिप कानून गलत है और यह बहुत घातक है। लड़कियां और महिलाएं लिव-इन रिलेशन के नाम पर एक-दो साल साथ रहती हैं और फिर पुरुषों पर बलात्कार जैसे गंभीर आरोप लगाकर मामला दर्ज करवाती हैं।"

देश में पश्चिमी सभ्यता की हवा चल रही है- अबु आजमी
अबू आजमी ने आगे कहा, "महिलाओं के इन झूठे आरोपों की वजह से एक व्यक्ति की जिंदगी बर्बाद हो जाती है, इसलिए यह कानून ही गलत है। देश में पश्चिमी सभ्यता की हवा चल रही है, जिसमें सब बह रहे हैं. ऐसी चीजों पर तुरंत रोक लगाने की जरूरत है।"

पुणे की पूजा चव्हाण की मौत मामले में बोल रहे थे आजमी
अबू आजमी कुछ दिन पहले पुणे में आत्महत्या करने वाली पूजा चव्हाण और महाराष्ट्र के एक मंत्री के संबंधों को लेकर पूछे सवाल का जवाब दे रहे थे। मूल रूप से बीड जिले के परली की रहने वाली 22 साल की पूजा चव्हाण, कुछ दिन पहले पुणे में इंग्लिश स्पीकिंग का कोर्स करने आईं थी। वे अपने भाई के साथ पुणे के वानवड़ी इलाके में रह रहीं थीं।

रविवार आधी रात को पूजा ने पुणे की हैवन पार्क इमारत की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, उसके घर से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला था, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है कि पूजा के विदर्भ के एक मंत्री के साथ प्रेम संबंध थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें