पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Mumbai
  • Actor Sandeep Nahar Suicide Case: Wife Carrying The Dead Body With Her To The Hospitals, Despite Being Declared Dead, Came Home With Her

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक्टर संदीप नाहर सुसाइड केस:शव लेकर 2 अस्पतालों के चक्कर लगाती रही पत्नी, मृत घोषित होने के बाद पुलिस को सूचित किए बगैर बॉडी घर लाईं

मुंबई2 महीने पहले
संदीप और उनकी पत्नी की शादी के बाद की फोटो। संदीप का शव कल यानी सोमवार को मिला था। (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर की आत्महत्या मामले में गोरेगांव पुलिस ने नया खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, संदीप नाहर के शव को लेकर उनकी पत्नी कंचन शर्मा दो अस्पतालों के चक्कर लगाती रहीं। संदीप को अस्पताल में मृत घोषित किए जाने के बाद कंचन पुलिस को सूचना दिए बगैर शव को अपने साथ घर लेकर आ गईं।

पुलिस के मुताबिक, संदीप ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जब इसकी जानकरी उनकी पत्नी कंचन को हुई तो उन्होंने दरवाजा तोड़ने के लिए कारपेंटर बुलाया था। दोनों ने मिलकर दरवाजा तोड़ा। उनकी पत्नी ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर संदीप को पंखे से उतारा और उन्हें नजदीकी के अस्पताल ले गईं।

संदीप ने फिल्म 'केसरी' में एक सिख सैनिक का किरदार निभाया था।
संदीप ने फिल्म 'केसरी' में एक सिख सैनिक का किरदार निभाया था।

कारपेंटर का बयान हो सकता है अहम
हालांकि, सुसाइड का मामला होने की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती करने से मना कर दिया गया। इसके बाद उन्हें एक अन्य हॉस्पिटल ले जाया गया और जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। जांच में यह भी सामने आया है कि इसके बाद कंचन डेडबॉडी को घर लेकर आ गईं और फिर पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, ताकि मौत के कारणों का पता चल सके। इस मामले में कमरे का दरवाजा खोलने वाले कारपेंटर का बयान महत्वपूर्ण हो सकता है। आज पुलिस उसका बयान दर्ज कर सकती है।

मरने से पहले सोशल मीडिया में पोस्ट किया वीडियो
अब तक साफ नहीं हो पाया है कि संदीप ने खुदकुशी कैसे की। DCP विशाल ठाकुर ने कहा, ‘संदीप की पत्नी कंचन ने बताया कि संदीप की बॉडी हैंगिंग पोजिशन में थी। उसने (कंचन ने) दो लोगों के साथ मिलकर बॉडी को नीचे उतारा। बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर ही मौत की वजह का पता चलेगा।​​’ आज दोपहर बाद संदीप की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ सकती है।

संदीप नाहर( एकदम दाएं) ने 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त का किरदार निभाया था।
संदीप नाहर( एकदम दाएं) ने 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त का किरदार निभाया था।

संदीप ने ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त का किरदार निभाया था। उनका शव 15 फरवरी की शाम फंदे से झूलता हुआ मिला। संदीप ने मरने से पहले सोमवार यानी 15 फरवरी की शाम सोशल मीडिया पर 9 मिनट का एक वीडियो और सुसाइड नोट पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसमें संदीप ने कहा था कि पत्नी के कारण मानसिक तौर पर काफी परेशान हूं और इसलिए आत्महत्या जैसा कदम उठा रहा हूं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें