अभिनेता साहिल खान को बड़ी राहत:बॉडीबिल्डर मनोज पाटिल की आत्महत्या के प्रयास केस में बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी अग्रिम जमानत

मुंबईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
साहिल ने मनोज पाटील पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने बताया कि खुदकुशी की कोशिश करने वाले मनोज पाटिल ने राज फौजदार को नकली और एक्सपायर्ड हो चुकी स्टेरॉयड बेची थीं। - Dainik Bhaskar
साहिल ने मनोज पाटील पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने बताया कि खुदकुशी की कोशिश करने वाले मनोज पाटिल ने राज फौजदार को नकली और एक्सपायर्ड हो चुकी स्टेरॉयड बेची थीं।

मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल के आत्महत्या के प्रयास केस में आरोपी अभिनेता साहिल खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। अदालत ने शर्तों के साथ उन्हें अग्रिम जमानत दे दी है। मनोज पाटिल ने सितंबर महीने में आत्महत्या का प्रयास किया था। उनके घर से बरामद सुसाइड नोट में उन्होंने अभिनेता साहिल खान पर गंभीर आरोप लगाए थे।

इस मामले में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अभिनेता साहिल खान, जूनेद कालिवाला, रूबल दंडकर और राज फौजदार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। ओशिवारा पुलिस ने आईपीसी की धारा 306, 511, 500, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया था।

मनोज पाटिल ने साहिल खान पर साइबर बुलिंग और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया था। मनोज पाटिल ने दवाइयों को खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया था, जिसके बाद इन्हें कई दिनों तक मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। हालांकि, उनकी जान बच गई, लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीर मानते हुए जांच शुरू कर दी थी। इसके बाद साहिल पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही थी। इसी से बचने के लिए उन्होंने हाईकोर्ट का रुख किया था।

मनोज ने अपने सुसाइड नोट में यह लगाया था आरोप
मनोज पाटिल ने अपने सुसाइड नोट में कहा है कि प्रताड़ना और बदनामी के चलते आत्महत्या का कदम उठा रहे हैं। मिस्टर इंडिया बने रहे मनोज पाटिल मिस्टर ओलंपिया के लिए कोशिश कर रहे थे। साहिल खान भी इस प्रतियोगिता में प्रवेश करना चाहते थे। मनोज पाटिल का आरोप है कि इसी वजह से साहिल खान उन्हें प्रतियोगिता में हिस्सा न लेने देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

मनोज पाटिल का सुसाइड नोट।
मनोज पाटिल का सुसाइड नोट।

सफाई में साहिल खान ने क्या कहा
साहिल खान ने इन आरोपों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सफाई दी थी। साहिल ने मनोज पाटील पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने बताया कि खुदकुशी की कोशिश करने वाले मनोज पाटिल ने राज फौजदार को नकली और एक्सपायर्ड हो चुकी स्टेरॉयड बेची थीं। जिनकी कीमत दो लाख रुपये थी। जब राज फौजदार ने साहिल को इस बात की जानकारी दी तो साहिल ने इस रैकेट का भंडाफोड़ करने‌ के लिए उन्होंने मनोज के खिलाफ सोशल मीडिया पर बातें लिखीं ताकि दुनिया को इसके बारे में पता चल सके।

खबरें और भी हैं...