पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नींद के लिए हत्या:मुंबई में फुटपाथ पर सोने को लेकर दो लोगों में हुआ विवाद, एक ने पत्थर से कुचलकर की दूसरे की हत्या

मुंबई8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जेजे मार्ग पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक याकूब मुल्ला और उनकी टीम ने CCTV के सहारे आरोपी को पकड़ा। - Dainik Bhaskar
जेजे मार्ग पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक याकूब मुल्ला और उनकी टीम ने CCTV के सहारे आरोपी को पकड़ा।

जेजे अस्पताल के करीब फुटपाथ पर सोने के लिए एक व्यक्ति की बेहरमी से हत्या कर दी गयी। उसके सिर पर सोते समय पत्थर से मारा गया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। जेजे मार्ग पुलिस ने सीसीटीवी से हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

ऐसे आरोपी तक पहुंची पुलिस

जेजे मार्ग पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक याकूब मुल्ला ने बताया कि जेजे मार्ग अस्पताल के फुटपाथ पर एक व्यक्ति खून से लथपथ मिला। उसके सिर पर गहरा जख्म था। उस व्यक्ति को जेजे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक जांच में व्यक्ति के सिर पर पत्थर से मार कर हत्या किए जाने की बात सामने आयी।

जेजे मार्ग पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुभाष बोराटे के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक याकूब मुल्ला व उप निरीक्षक घोगरे की टीम ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने घटना स्थल के आस-पास के सीसीटीवी को खंगाला, तो एक संदिग्ध व्यक्ति मृतक के साथ दिखा। आसपास के लोगों को उसकी तस्वीर दिखाई गई। इसके बाद बुधवार को पुलिस ने फिरोज फहीम खान नाम के आरोपी को पकड़ा।

फुटपाथ पर सोने को लेकर दोनों के बीच हुआ विवाद
पुलिस की पूछताछ में फिरोज ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह जेजे मार्ग अस्पताल के फुटपाथ की जिस जगह पर सोता था, उस जगह पर 40 वर्षीय व्यक्ति सो गया। जबकि उस जगह पर वह सोता था। जब उसने उसे जगाया और कहा कि इस जगह पर हर रोज मैं सोता हूं। तुम किसी और जगह सो जाओ, तो उसने कहा कि फुटपाथ तुम्हारे बाप की है, मैं यहीं सोउंगा। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और फिरोज ने सीमेंट के बड़े से टुकड़े से उसके सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी। मृतक की पहचान अभी तक नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

और पढ़ें