क्रूज ड्रग्स पार्टी:फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस पर NCB ने 8 घंटे तक की छापेमारी, सोमवार को फिर से पूछताछ के लिए समन किया

मुंबई15 दिन पहले

क्रूज ड्रग्स केस में NCB ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बिल्डर और फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के बांद्रा स्थित घर और ऑफिस में 8 घंटे तक छापेमारी की है। ​​​​​इम्तियाज का नाम अचित कुमार की पूछताछ में सामने आया है। अचित को NCB ने गुरुवार को गिरफ्तार किया था। इम्तियाज पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को भी ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगा था।

इम्तियाज के बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ कनेक्शन हैं। जांच में सामने आया है कि शाहरुख खान और आर्यन खान से भी उनके काफी अच्छे संबंध हैं। NCB ने आज की छापेमारी के बाद खत्री को फिर से पूछताछ के लिए सोमवार को बुलाया है।

सुशांत ड्रग्स मामले से खत्री का कनेक्शन
सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने दावा किया था कि रिया और सुशांत को खत्री नाम का एक व्यक्ति ड्रग्स देता था। उन्होंने कहा था कि खत्री का पूरा नाम उन्हें नहीं पता, लेकिन वह बॉलीवुड का बड़ा ड्रग सप्लायर है।

कौन हैं इम्तियाज खत्री?
इम्तियाज खत्री फिल्म प्रोड्यूसर तो हैं ही, साथ ही बिल्डर भी हैं। उनकी INK इंफ्रास्ट्रक्चर नाम की कंपनी है। 2017 में VVIP यूनिवर्सल एंटरनेटमेंट नाम की एक कंपनी बनाई गई थी, जो बॉलीवुड में नए कलाकारों को मौका देती है। इसके डायरेक्टर के तौर पर इम्तियाज का नाम दर्ज है। मुंबई में इम्तियाज की अपनी एक क्रिकेट टीम भी है और वे बॉलीवुड फिल्मों में भी पैसा लगाते हैं। इम्तियाज ने मराठी फिल्म 'हृदयांतर' बनाई है।