पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निकल गई हेकड़ी:मुंबई में चालान काटने पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी से भिड़े पति-पत्नी, जमकर दी गालियां; गिरफ्तार होने के बाद हवालात में रोता हुआ आया नजर

मुंबई3 महीने पहले
ट्रैफिककर्मी को गालियां देता आरोपी (बाएं), हवालात में बैठकर रोता हुआ आरोपी अरुण सिंह (दाएं)।

मुंबई के मीरा भायंदर इलाके में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी संग बदतमीजी एक युवक और युवती को भारी पड़ गई। नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने के बाद उनका चालान कटा और दोनों ट्रैफिककर्मी से भिड़ गए। दोनों ने चालान काटने वाले को जमकर गालियां दी और धक्कामुक्की का भी प्रयास किया। हालांकि, कुछ ही देर में कुछ अन्य पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए और आरोपी को अरेस्ट कर लिया। इसके बाद कुछ मिनट पहले तक धमकियां देने वाले की सारी हेकड़ी निकल गई और हवालात में पहुंचने के बाद वह रोता हुआ नजर आया।

सामने आया बदतमीजी का वीडियो
मीरा रोड पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना गुरुवार दोपहर की है। आरोपियों की पहचान अरुण रतन सिंह (36) और मीना अरुण सिंह (34) के रूप में हुई है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों ट्रैफिक कर्मचारी संग गालीगलौज करते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रैफिक पुलिस वाला उन्हें समझा रहा है कि उनकी गाड़ी 'नो पार्किंग' में खड़ी थी, इसलिए उनका चालान काटा गया, लेकिन वे लगातार उससे उलझते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो ट्रैफिक हवालदार के साथ काम करने वाले टोइंग हवालदार ने अपने मोबाइल फोन से तैयार किया है।

हवालात में रोता हुआ नजर आया आरोपी

इसी वीडियो के आधार पर अरुण रतन सिंह पर ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी को अपशब्द कहने और सरकारी काम मे रुकावट डालने का केस दर्ज किया गया है। गिरफ्तार होने के बाद अरुण सिंह हवालात में बैठकर रोते हुए और माफी मांगते हुए नजर आए।

खबरें और भी हैं...