प्री-मानसून मेंटेनेंस के लिए:10 मई को 6 घंटे के लिए बंद रहेंगे मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट के दो रन-वे

मुंबई5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिडेट (एमआईएएल) के मुताबिक, मुंबई एयरपोर्ट पर रोजाना एवरेज 970 फ्लाइट्स आती और जाती हैं।  - Dainik Bhaskar
मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिडेट (एमआईएएल) के मुताबिक, मुंबई एयरपोर्ट पर रोजाना एवरेज 970 फ्लाइट्स आती और जाती हैं। 

मुंबई का छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट (सीएसएमआईए) का दो रन-वे 10 मई को सुबह 11 बजे से शाम करीब 5 बजे तक नॉन-ऑपरेशनल रहने वाला है। बताया जा रहा है कि मानसून से पहले हर साल प्री-मानसून मेंटेनेंस और रिपेयर वर्क के लिए मुंबई एयरपोर्ट के रन-वे को कुछ घंटों के लिए बंद रखा जाता है। मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिडेट (एमआईएएल) के मुताबिक, मुंबई एयरपोर्ट पर रोजाना एवरेज 970 फ्लाइट्स आती और जाती हैं।

सीएसएमआईए की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि प्री-मानसून मेंटेनेंस और रिपेयर वर्क के लिए रन-वे क्रमांक 14/32 और रन-वे क्रमांक 09/27 के बंद रहने की नोटिस एयरमेन को दे दी गई है। यात्रियों को होने वाली असुविधा के लिए खेद व्यक्त करते हुए सीएसएमआईए ने अपील की है कि 10 मई को यदि किसी यात्री की कोई फ्लाइट मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से हो, तो वे घर से निकलने से पहले फ्लाइट के शेड्यूल की जानकारी हासिल कर लें।

मार्च से अभी तक 21हजार फ्लाइट्स का हुआ मूवमेंट
गौरतलब है कि मार्च में मुंबई के एयरपोर्ट से 3,967 इंटरनेशनल और 17,452 डोमेस्टिक एयरक्राफ्ट का मूवमेंट हुआ था। इसके साथ ही 5,38,586 इंटरनेशनल पैसेंजर और 24,90,422 डोमेस्टिक पैसेंजर की आवाजाही हुई थी।

खबरें और भी हैं...