मुंबई में वारदात:टीवी देखने गई 5 साल की बच्ची संग 23 साल के एक मेडिकल स्टूडेंट ने किया रेप, हंगामे के बाद पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

मुंबई6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ओशिवारा पुलिस स्टेशन में इस मामले को लेकर केस दर्ज हुआ है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है-फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
ओशिवारा पुलिस स्टेशन में इस मामले को लेकर केस दर्ज हुआ है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है-फाइल फोटो।

राजधानी मुंबई में एक पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार के आरोप में एक 23 वर्षीय मेडिकल स्टूडेंट को अरेस्ट किया गया है। गुरुवार शाम की यह घटना मुंबई के जोगेश्वरी इलाके की है। आरोपी की पहचान सुनील सुखराम गुप्ता के रूप में हुई है। पीड़ित बच्ची उसके घर में किराए पर अपने परिवार के साथ रहती थी। पुलिस के मुताबिक, देर शाम, वह टीवी देखने के लिए आरोपी के घर गई। इसी दौरान आरोपी ने दरवाजा बंद कर बच्ची के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद बच्ची रोती हुई घर गई और मां को आपबीती बताई।

मां, बच्ची और कुछ अन्य लोगों के साथ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंची और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए देर रात आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। कुछ देर में उसे स्थानीय कोर्ट में कस्टडी के लिए पेश किया जाएगा।

अपने समर्थकों के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची स्थानीय विधायक।
अपने समर्थकों के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची स्थानीय विधायक।

पुलिस स्टेशन पहुंच स्थानीय विधायक ने की कड़ी सजा देने की मांग

देर रात इस घटना की जानकारी मिलने के बाद वर्सोवा सीट से विधायक डॉ भारती लवेकर भी पुलिस स्टेशन पहुंची और जमकर हंगामा करते हुए आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग उठाई। उन्होंने कहा कि समाज में ऐसे दरिंदों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए। ये लोग मेडिकल के नोबल प्रोफेशन को बदनाम करने का काम कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...