पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जॉब करने से नाराजगी:देवर ने भाभी के चेहरे पर डाला तेजाब, गंभीर हाल में ICU में एडमिट; बचाने के चक्कर में एक ज्वैलर भी हुआ घायल

मुंबई3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला के पिता की शिकायत पर घाटकोपर पुलिस स्टेशन में आइपीसी की धारा 323 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है।   - Dainik Bhaskar
महिला के पिता की शिकायत पर घाटकोपर पुलिस स्टेशन में आइपीसी की धारा 323 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है।  

शहर के घाटकोपर इलाके में एक देवर ने अपनी भाभी के चेहरे पर तेजाब डाल दिया। इस घटना में महिला का चेहरा बुरी तरह से जल गया है और उसे ICU में एडमिट करवाया गया है। पुलिस ने महिला के पिता की शिकायत के बाद आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। जांच में सामने आया है कि आरोपी को महिला का घर से बाहर जाकर काम करना पसंद नहीं था।

गुरुवार को हुई यह घटना परशीवाड़ी इलाके के मुनीर बशीर घासवाला चॉल में हुई है। घाटकोपर पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार, महिला के पति की कुछ दिनों पहले मौत हो चुकी है। आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण महिला ने घर के पास एक ज्वैलरी शॉप में काम शुरू कर दिया था। यह बात उसके देवर प्रबुद्ध को नागवार थी। उसने कई बार महिला को नौकरी छोड़ने के लिए कहा और जब महिला नहीं मानी तो उसने गुरुवार को तेजाब की बोतल उसके चेहरे पर उड़ेल दी।

महिला को बचाने के चक्कर में ज्वैलर भी जला
घाटकोपर पुलिस अधिकारी ने बताया की जिस समय तेजाब महिला पर फेंका गया, उस समय वहां पर दुकान मलिक सुधांशु प्रामाणिक भी ज्वैलरी शॉप में मौजूद था। इस वजह से दुकान मालिक के हाथ-मुंह भी जल गए हैं। इस घटना के बाद दोनों को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है और महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस मामले में घाटकोपर पुलिस ने आइपीसी की धारा 323 और 504 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी प्रबुद्ध कांबले को गिरफ्तार किया है।