पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलेआम गुंडागर्दी:मुंबई में चोरी के संदेह में दो युवाओं के बाल काटे, बिना कपड़ों के सड़क पर करायी परेड; 5 आरोपी अरेस्ट

मुंबई7 दिन पहले
आरोपियों ने ही पीड़ितों का वीडियो तैयार किया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

चोरी के संदेह में दो युवकों का अपहरण कर उनके सिर के बाल और भौहें काटकर बिना कपड़ों के सड़क पर परेड कराने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पांचों आरोपी शादी में बैंड-बाजा बजाने का काम करते थे। पीड़ित युवकों की शिकायत पर कांदिवली पुलिस ने इन्हें अरेस्ट किया है। इस मामले में कुल 9 लोगों पर केस दर्ज हुआ है।

पीड़ित 21 साल का अक्षय दुलगज और 16 साल का नाबालिग कांदिवली पश्चिम के जनता कॉलोनी के रहने वाले हैं। आरोपी बैंड-बाजा वाले मालाड पश्चिम के कांचपाडा में रहते हैं। कछ दिन पहले यह लोग किसी बारात में बैंड बजाने गए थे। उस दौरान आरोपियों में से एक का 20 हजार रुपए और एक मोबाइल फोन चोरी हो गया था।

मोबाइल और 20 हजार की चोरी का शक
आरोपियों को शक था कि यह काम अक्षय और उसके साथी ने किया किया। गुरुवार को दोनों एक दुकान से कुछ खरीदते हुए मिले। इसके बाद आरोपियों ने दोनों को पकड़ लिया। इसके बाद आरोपियों ने उनके कपड़े उतार कर जमकर पिटाई की। फिर उनके सिर के बाल भी मुंडवा दिए। इसके बाद वे दोनों को पीटते हुए कांदिवली के जनता कॉलोनी से कांचपाडा ले आए। आरोपियों ने ही इनका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। नाबालिग समेत पीड़ित अक्षय ने बताया कि आरोपियों ने गुनाह कबूल करवाने के लिए उन्हें घोड़े की लीद भी खिलाई।

इनकी हुई है गिरफ्तारी
दोनों युवकों की शिकायत पर कांदिवली पुलिस ने 32 साल के रविन्द्र दुल्गज, घोड़े का मालिक 23 साल के चिक्की बिडलांग, 25 साल के रोहित कांग्डा, 19 साल के योगेश टाक, 24 साल के विजय डूडकंच को आईपीसी की धारा 365, 307, 324, 323 सहित दंगा फैलाने के धारा 143, 149 सेक्शन 67 के तहत गिरफ्तार किया है। इस मामले में शामिल चार आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser