पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत का 'U' टर्न:मुंबई में सड़क पर अचानक टर्न लेने के दौरान ऑटोरिक्शा से टकराई कार, धमाके के बाद ऑटो में लगी आग; 4 की हुई मौत

मुंबईएक महीने पहले
इस टक्कर के बाद ऑटो और कार दोनों में आग लग गई थी। कार सवार लोग निकलने में कामयाब रहे और ऑटो में बैठे लोगों ने दम तोड़ दिया।

मुंबई के कर्जत-नेरल रोड पर सोमवार को एक कार और ऑटो रिक्शा के बीच भीषण टक्कर में 4 लोगों की मौत हुई थी। आज इस घटना का दिल दहलाने वाला CCTV वीडियो सामने आया है। वीडियो में सड़क पर आ रही एक तेज रफ्तार कार एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मारती हुई नजर आ रही है। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो रिक्शा में आग लग गई और इसमें सवार चार लोगों की जलने से मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दुर्घटना सोमवार दोपहर करीब 3.30 बजे कर्जत-नेरल मार्ग पर डिंडाल के पास हुई। पुलिस के मुताबिक, दोनों वाहनों की टक्कर के बाद ऑटो रिक्शा का CNG टैंक फट गया। जिसके बाद ऑटो रिक्शा कुछ ही सेकंड में आग का गोला बन गया और ड्राइवर और तीन अन्य लोग इसकी चपेट में आ गए। इस दुर्घटना में दो महिलाओं, एक बच्चे और एक पुरुष की मौत हुई है।

कार और ऑटो रिक्शा दोनों जलकर खाक हो गए।
कार और ऑटो रिक्शा दोनों जलकर खाक हो गए।

ऑटो वाले के 'U' टर्न से हुई दुर्घटना
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हाइवे पर गुजरते समय, रिक्शा चालक ने अचानक यू-टर्न लिया और पीछे से आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी। रिक्शा में आग लगने के तुरंत बाद कार में सवार तीन लोग बाहर निकले और मदद के लिए गुहार लगाने लगे। हालांकि, जब तक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंचती बहुत देर हो चुकी थी और चारों ने दम तोड़ दिया था।

इनकी हुई मौत
पुलिस उपाधीक्षक अनिल घर्डिकर ने बताया," इस दुर्घटना में ऑटो चालक सुभाष जाधव, उनकी पत्नी सुभांगी, भाभी सरिता सालुंके और उनके बेटे की जलने से मौत हुई है। हादसे के तुरंत बाद कार में बैठा परिवार वाहन से बाहर आ गया और उनमें से कोई इसमें घायल नहीं हुआ।"

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें