पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कैमरे में कैद लूट और हत्या का प्रयास:कुर्ला रेलवे स्टेशन पर 2 लाख लूटने के लिए एक शख्स पर दिनदहाड़े हुआ चाकू से हमला, पेट और सीने पर हुए कई वार

मुंबई2 महीने पहले
लूट के प्रयास की यह वारदात मौके ब्रिज पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

शनिवार को मुंबई के कुर्ला रेलवे स्टेशन के फुटओवर ब्रिज पर एक शख्स के साथ लूट के प्रयास में चाकू से जानलेवा हमला हुआ। आज उस हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस हमले में फैयाज नेमपुरवाला नाम का शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है। वे अभी भी BMC के एक हॉस्पिटल में वेंटीलेटर पर हैं। फैजाज पर यह हमला तब हुआ जब वे अपने घर के लिए लौट रहे थे और उनके पास बैंक से निकाले 3 लाख रुपए थे। हालांकि, गंभीर रूप से घायल होने के बावजूद आरोपी उनसे पैसे छीनने में नाकाम रहा।

घायल होने के बावजूद नहीं छोड़ा पैसों वाला बैग

डॉक्टर्स के मुताबिक, अभी भी फैयाज बयान देने की कंडीशन में नहीं है। जीआरपी थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच में सामने आया है कि फैयाज एक कूरियर कंपनी में काम करता है और अपनी पत्नी के साथ मुंब्रा में रहता है। शनिवार को, नेमपुरवाला ऑफिस के काम से कुर्ला (पूर्व) के कासईवाड़ा में गया था। लौटते वक्त वह कुर्ला स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 और 8 को जोड़ने वाले पुल पर जा रहा था, तभी उसपर यह हमला हुआ। हमलावर ने पीछे से आकर उसके सीने और पेट में चाकू से कई बार प्रहार किया।

किसी ने नहीं किया बचाने का प्रयास

जिस दौरान यह हमला हुआ ब्रिज पर कई लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने फैजाज को बचाने का प्रयास नहीं किया। हालांकि, बाद में कुछ लोगों ने पहले स्टेशन मास्टर और फिर जीआरपी को इसकी जानकारी दी। हालांकि, जब तक वे मौके पर पहुंचते आरोपी फरार हो चुका था। नेमपुरवाला काफी देर तक ब्रिज पर खून से सने हुए पड़े रहे। जीआरपी के लोगों ने ही उन्हें हॉस्पिटल तक पहुंचाया। चेहरे पर मास्क लगे होने के कारण आरोपी की पहचान नहीं हो सकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser