पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिश्तों का कत्ल:मुंबई में 22 साल के युवक ने पहले चाकू से की पिता और दादा की हत्या और फिर इमारत से कूद कर दे दी जान

मुंबईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात के बाद मौके पर जांच करने के लिए पहुंची मुलुंड पुलिस स्टेशन की टीम। - Dainik Bhaskar
वारदात के बाद मौके पर जांच करने के लिए पहुंची मुलुंड पुलिस स्टेशन की टीम।

मुंबई के मुलुंड इलाके में शनिवार को एक शख्स ने इमारत की छठवीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। उसके शव को देख जब पड़ोसी उसके घर पर इसकी जानकारी देने पहुंचे तो दरवाजा खुला हुआ था और अंदर पिता और दादा के शव पड़े हुए थे। दोनों के पेट में चाकू घोंपा गया था। वारदात के वक्त केयर टेकर भी घर में मौजूद था।

प्रारंभिक जांच में घर के केयर टेकर अनंत कांबले ने पुलिस को बताया कि युवक ने पहले अपने पिता और दादा की हत्‍या की है और फिर इमारत से कूद कर जान दे दी है। फिलहाल तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, सुबह 9 बजे मुलुंड इलाके में स्थिति वसंत ऑस्कर की 'C' विंग में छठवीं मंजिल के फ्लैट नंबर 604 में रहने वाले शार्दुल मांगल ने पहले अपने पिता 50 वर्षीय केशव मांगल और 84 वर्षीय दादा सुरेश केशव मांगल की हत्या कर अपने दी। इसके बाद उसने फ्लैट की बालकनी से कूद कर जान दे दी।

इसी इमारत के छठवें फ्लोर से कूदकर युवक ने जान दी है।
इसी इमारत के छठवें फ्लोर से कूदकर युवक ने जान दी है।

ऐसे हुई मामले की जानकारी
सोसाइटी के वाचमैन ने बताया कि शनिवार सुबह वह ड्यूटी पर था और उसे शार्दुल के फ्लैट से गिरने की जानकारी मिली। ऊंचाई से गिरते ही शार्दुल ने दम तोड़ दिया था। इसके बाद वाचमैन कुछ अन्य लोगों के साथ शार्दुल के घर में पहुंचा, जहां बेडरूम में पिता और दादा का खून से सना शव पड़ा हुआ था। इसके बाद सोसाइटी के एक मेंबर ने फोन कर पुलिस को इसकी जानकारी दी।

बाथरूम में छिप गया था केयर टेकर
घटना के समय मौके पर मौजूद केयर टेकर अनंत कांबले ने बताया कि केशव मांगल और सुरेश केशव मांगल को बचाने का प्रयास किया, लेकिन शार्दुल के गुस्से के आगे वह डर गया और घर में बने बाथरूम में छुप गया। वहां से उसने इस पूरी वारदात को देखा।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

और पढ़ें