पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ठाणे में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़:एक महिला समेत तीन लोग गिरफ्तार, दो महिलाएं मुक्त भी करवाई गईं; गिरफ्तार होने वालों में एक ऑटो ड्राइवर

मुंबई11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गुप्त सूचना के आधार पर मानव तस्करी रोधी प्रकोष्ठ के अधिकारियों ने यह रेड की थी-प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
गुप्त सूचना के आधार पर मानव तस्करी रोधी प्रकोष्ठ के अधिकारियों ने यह रेड की थी-प्रतीकात्मक फोटो।

ठाणे पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए पॉश इलाके में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि दो महिलाएं जिन्हें वेश्यावृत्ति में धकेल दिया गया था, उन्हें भी इस गिरोह के चंगुल से मुक्त कराया गया।

गुप्त सूचना के आधार पर मानव तस्करी रोधी प्रकोष्ठ के अधिकारियों ने एक व्यक्ति को ग्राहक बनाकर सोमवार को आरोपियों के पास भेजा। पुलिस ने एक बयान में बताया कि आरोपी महिला ने ग्राहक को मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर सासुपाड़ा गांव में एक होटल के पास बुलाया जहां महिला के दो सहयोगी दो महिलाओं को लेकर पहुंचे। इसके बाद तीनों आरोपियों को पकड़ लिया गया और देह व्यापार के लिए वहां लाई गई दो महिलाओं को छुड़ाया गया।

आरोपियों में एक ऑटो रिक्शा चालक
पुलिस ने बताया कि बाद में आरोपियों को IPC की संबंधित धाराओं और अनैतिक तस्करी (रोकथाम) कानून के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों में एक ऑटो रिक्शा चालक भी शामिल था। यह महिलाओं को ग्राहकों के घरों या होटल तक छोड़ने का कम करता था।