पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बार के बाहर गोलीबारी का वीडियो आया सामने:पालघर में दो लोगों को मारी गोली, फिर पांच आरोपी धारदार हथियार से लगातार करते रहे हमला

मुंबई7 दिन पहले
यह घटना बार के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हुई है, जिसमें आरोपी पीड़ित को बीच सड़क पर गिराकर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं।

मुंबई से सटे पालघर जिले के नालासोपारा इलाके में स्थित 'Q And' बार के बाहर 14 फरवरी को हुई गोलीबारी और धारदार हथियार से हमले का CCTV वीडियो अब सामने आया है। इसमें 5 लोग दो लोगों पर तलवार, चाकू, पिस्तौल और पत्थर से हमला करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आरोपी तकरीबन मिनट तक एक शख्स पर हमला करते हुए देखे जा सकते हैं। इस मामले में रविवार को पुलिस ने दो लोगों को अरेस्ट भी किया है।

बार के बाहर बैठकर शराब पी रहे थे पीड़ित
पुलिस के अनुसार, यह घटना 14 फरवरी की रात करीब 9 बजे हुई। घायलों की पहचान बलिराम गुप्ता और राजू के रूप में हुई है। ये दोनों लोग मोरगाँव में रेस्टोरेंट के बाहर खड़े थे। घायलों को पास ही के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां बलिराम गुप्ता की हालत स्थिर बताई जा रही है, लेकिन एक अन्य पीड़ित राजू की हालत नाजुक बनी हुई है। दोनों का मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में इलाज जारी है। राजू पर गोली भी चलाई गई और उनके सिर पर धारदार हथियार से हमला किया गया था।

घायलों में से एक, बलिराम गुप्ता ने कहा, "हम रेस्टोरेंट के बाहर थे। तभी नकाब पहने कुछ अज्ञात लोगों ने अचानक हम पर गोलीबारी की। उन्होंने दो गोलियां चलाईं, जिसके बाद मैं घायल हो गया और फिर नकाबपोशों ने मेरे दोस्त राजू पर हमला कर दिया। वो स्कूटर पर सवार थे और उन्होंने पीछे से हमला किया।"

ऐसे आरोपियों तक पहुंची पुलिस
तुलिंज पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर राजेंद्र कांबली ने कहा, "हमलावरों ने चार राउंड फायरिंग की, जिनमें से तीन घायलों को लगी। तीनों हमलावर मास्क पहने हुए थे। CCTV में कैद स्कूटरों के नंबर की मदद से आरोपियों को खोजने में सहायता मिली।"

दो आरोपी अब तक हुए गिरफ्तार
इस पूरे मामले में एक सप्ताह बाद रविवार को तुलिंज पुलिस ने बाबुवा और सलमान नाम के दो आरोपियों को अरेस्ट किया है। अन्य तीन आरोपी अभी फरार हैं। जांच में सामने आया है कि मुख्य आरोपी चंद्रकांत गुप्ता ने चार वर्ष अपने पहले हुए अपने भाई के मर्डर का बदला लेने के लिए सलमान को हत्या का सुपारी दी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

और पढ़ें