पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धमकी पड़ी भारी:मुंबई की मेयर को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गुजरात से अरेस्ट, सर्विलांस से मिली मदद

मुंबई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना 22 दिसंबर की है, लेकिन महापौर की ओर से इस मामले में 31 दिसंबर को केस दर्ज करवाया गया था। - Dainik Bhaskar
घटना 22 दिसंबर की है, लेकिन महापौर की ओर से इस मामले में 31 दिसंबर को केस दर्ज करवाया गया था।

मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर को फोन पर जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने गुजरात के जामनगर से अरेस्ट कर लिया है। आरोपी की पहचान 20 साल के मनोज डोडिया के रूप में हुई है। आरोपी ने हिंदी में मेयर को गाली और धमकी दी थी। मेयर ने बाद में दक्षिण मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की, जहां बीएमसी मुख्यालय स्थित है।

सर्विलांस के माध्यम से आरोपी तक पहुंची पुलिस

गुरुवार को पुलिस के अधिकारी मुंबई पहुंचेंगे और आरोपी को अदालत में पेश करेंगे। मनोज को पुलिस अधिकारियों ने बुधवार शाम को पकड़ा है। आरोपी को आज मीडिया के सामने पेश कर उसके ऐसा करने का कारण भी पुलिस बता सकती है। घटना 22 दिसंबर की है, लेकिन महापौर की ओर से इस मामले में 31 दिसंबर को केस दर्ज करवाया गया था। पुलिस के पास केवल मोबाइल नंबर था और सर्विलांस के माध्यम से पुलिस मनोज तक पहुंचने में सफल रही।

आरोपी की पहचान 20 साल के मनोज डोडिया के रूप में हुई है।
आरोपी की पहचान 20 साल के मनोज डोडिया के रूप में हुई है।

मेयर की ओर से दी शिकायत में कहा गया है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से पेडणेकर लगातार भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साध रही हैं। शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी की ईडी की जांच पर भी उन्होंने बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि ईडी अपने देश की महत्वपूर्ण जांच एजेंसी है। जो भी सच होगा वह ईमानदारी से जनता के सामने आएगा। उन्होंने यह भी कहा था कि आवाज को दबाने का भी प्रयास किया जा रहा है लेकिन सबके सामने आएगा।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें