पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई में युवक की हत्या:मीरा भयंदर में युवक को चोर समझकर पीट-पीटकर मारा डाला, इलाके के 4 लड़को को पुलिस ने गिरफ्तार किया

मुंबईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस को शनिवार सुबह ग्राउंड से युवक का शव मिला था। फिलहाल मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। - Dainik Bhaskar
पुलिस को शनिवार सुबह ग्राउंड से युवक का शव मिला था। फिलहाल मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

मुंबई से सटे मीर भयंदर इलाके में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। शनिवार को युवक का शव नवघर इलाके के ग्राउंड में मिला। पुलिस ने इस मामले में 4 युवकों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, नवघर पुलिस को 6 मार्च की सुबह इंद्रा नगर के एसएन कॉलज के पास बने मनपा के ग्राउंड में शव होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने बाद नवघर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। शव पर मिली चोटों से पुलिस को अंदेशा हुआ की युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस को जांच में पता चला की इंद्रा नगर के कुछ युवकों ने युवक की पिटाई की थी। फिलहाल मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

मामले में पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में लिया था। सख्ती से पूछताछ करने पर युवकों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपियों ने बताया कि मृतक संदिग्ध हालात में झोपड़पट्‌टी इलाके में घूम रहा था। आरोपियों ने उसे चोर समझकर पीटना शुरू कर दिया। इसके युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की जानकारी मिलने के तीन घंटे के अंदर ही नवघर पुलिस ने छानबीन कर चार युवकों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

और पढ़ें