माहाराष्ट्र में कोरोना से चौथी मौत / मुबंई में 65 की साल महिला की संक्रमण से जान गई, महाराष्ट्र में अब तक 128 लोग संक्रमित

Mumbai Cases Death Today Updates; Maharashtra Woman Dies Of Coronavirus; 13th Death In India
X
Mumbai Cases Death Today Updates; Maharashtra Woman Dies Of Coronavirus; 13th Death In India

  • इससे पहले मृत हुए तीनों कोरोना संक्रमितों को डायबिटीज था, राज्य में अब तक 10 संक्रमित लोग डिस्चार्ज हो चुके हैं 

Mar 26, 2020, 11:48 AM IST

मुंबई. महारष्ट्र में कोरोना से चौथी मौत हो गई है। वाशी की रहने वाली एक महिला की मृत्य 24 मार्च को हुई थी। मौत के दो दिन बाद महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। महिला का मुंबई के एक सरकारी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। महाराष्ट्र में अब तक कोरोनावायरस के 128 पॉजिटिव केस आए हैं। राज्य में कोरोना के 15 नए मामलों में 9 मुंबई से हैं। पिछले 2 दिन में बीमारी से पूरी तरह रिकवर होने के बाद राज्य में 10 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। बुधवार को पुणे के जिन 2 मरीजों को इलाज के बाद छुट्टी मिली, वे राज्य के पहले मामले थे। ये दोनों मरीज कपल हैं और फरवरी के आखिरी महीने में दुबई से घूम कर आए थे। आज भी कुछ मरीजों को छुट्टी मिल सकती है।

महाराष्ट्र में चार मौतें, चारों मुंबई के मामले
महाराष्ट्र में पिछले नौ दिन में कोरोना पॉजिटिव चार लोगों की मौत हुई है। चारों मामले मुंबई के हैं। इन सभी ने मुंबई के कस्तूरबा हॉस्पिटल में दम तोड़ा। सबसे पहले 17 मार्च को 64 साल के कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की मौत हुई। 22 मार्च को 69 साल के कोरोना संदिग्ध बुजुर्ग की मौत हुई। बाद में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 23 मार्च को भी महाराष्ट्र में एक व्यक्ति की मौत हुई थी।

सब्जी की दुकानों पर भीड़

महाराष्ट्र में कर्फ्यू का आज तीसरा दिन है। इस बीच सड़कों से वाहन गायब हैं, लेकिन लगभग सभी सब्जी मंडियों में सुबह से ही भीड़ जमा है। पुणे, मुंबई के कई इलाकों में सब्जी-फल मंडियों, किराना और दवा की दुकानों पर भीड़ उमड़ी रही। अस्पताल, नर्सिंग होम, राशन, दूध, साग-सब्जी की दुकानें, मेडिकल स्टोर्स, सीएनजी, एलपीजी, लैबोरेटरी, अंडे, मांस-मछली की दुकानें ही खुली रखी जाएंगी। इसके अलावा पेट्रोल-डीजल अतिआवश्यक सेवाओं में लगे लोगों को ही मिलेगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना