पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिल्म में काम दिलाने के नाम पर धोखा:मुंबई में 14 साल की नाबालिग को बेचते हुए पकड़े गए तीन कास्टिंग डायरेक्टर्स, 3.5 लाख रुपए में किया था सौदा

मुंबई3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुंबई पुलिस ने प्लान के तहत आरोपियों को गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
मुंबई पुलिस ने प्लान के तहत आरोपियों को गिरफ्तार किया।

फिल्मों और सीरियल में काम दिलाने के बहाने स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस को देह व्यापार में धकेलने के आरोप में 3 कास्टिंग डायरेक्टर्स को मुंबई पुलिस ने अरेस्ट किया है। इस कार्रवाई में एक 14 साल की नाबालिग लड़की को मुक्त कराया गया है। जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपियों ने पीड़िता को 3.5 लाख रुपए में बेचा था। घटना गुरुवार रात की है।

सोशल सर्विस ब्रांच के डीसीपी राजू भुजबल ने बताया कि मुखबिरों के माध्यम से उन्हें एक 14 साल की बच्ची को बेचने की सूचना मिली थी। इसके बाद नकली ग्राहक बनाकर इनके पास एक पुलिसकर्मी को भेजा गया और सौदा करते वक्त पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर आशीष पटेल, विनोद अनेरिया और मो. शेख को अरेस्ट किया है।

नाबालिग होने की वजह से लड़की के लिए मांगे 3.5 लाख रुपए
सौदे के दौरान एक आरोपी ने कहा-वे 14 साल की लड़की वेश्यावृत्ति के लिए मुहैया कराएंगे और हर बार के लिए वे 3.5 लाख रुपये चार्ज करेंगे। आरोपी बार-बार यही कहते रहे कि क्योंकि लड़की चौदह साल की है और नाबालिग है, इसलिए हर बार उसके लिए 3.5 लाख रुपये की मांग होगी।

ऐसे आरोपी तक पहुंची पुलिस
इस मीटिंग के बाद अंधेरी के एक होटल में पुलिस टीम ने जाल बिछाया। जहां पीड़ित लड़की के साथ आरोपी कास्टिंग डायरेक्टर को बुलाया गया था। पुलिस अधिकारियों ने अंधेरी रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक रेस्तरां में ग्राहक के रूप में अपना एक आदमी भेजा। जैसे ही तीनों आरोपी कास्टिंग निर्देशक उस नाबालिग लड़की को लेकर वहां पहुंचे, पुलिस टीम ने फौरन तीनों को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता को उनके चंगुल से छुड़ा लिया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें