पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उर्मिला का पलटवार:ट्रोल्स पर निशाना साधते हुए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में लिखा-तुझे मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं

मुंबई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उर्मिला ने मार्च 2019 में अपनी राजनीतिक पारी कांग्रेस के साथ शुरू की थी और अक्टूबर 2019 में कांग्रेस का साथ छोड़ दिया था। - Dainik Bhaskar
उर्मिला ने मार्च 2019 में अपनी राजनीतिक पारी कांग्रेस के साथ शुरू की थी और अक्टूबर 2019 में कांग्रेस का साथ छोड़ दिया था।

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर 1 दिसंबर को शिवसेना में शामिल हों गईं। कांग्रेस का साथ छोड़ शिवसेना का दामन थामने के बाद अब सोशल मीडिया में वे निशाने पर हैं। ट्रोल्स उनपर निशाना साध रहे हैं। इस बीच गुरुवार को एक्ट्रेस ने एक ट्वीट कर पलटवार किया है।

उन्होंने सोशल मीडिया में लिखा है,'तुमको मिर्ची लगी तो मैं क्‍या करूं... मैं इस गाने को पसंद करती हूं। आप क्‍या सोचते हैं...'. दरअसल यह पंक्तियां बॉलीवुड स्‍टार गोविंदा और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की फिल्‍म कुली नंबर 1 का है। इस ट्वीट के साथ में उर्मिला ने कुछ हंसी नुमा इमोजी भी शेयर किए हैं।

कंगना ने उर्मिला को कहा था-सॉफ्ट पोर्न स्टार
कुछ लोगों का मानना है कि यह ट्वीट उन्‍होंने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनोट के लिए किया है। कंगना रनोट ने हाल ही में एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर पर अपने स्ट्रगल का अपमान करने का आरोप लगाया था और उन्हें सॉफ्ट पोर्न स्टार भी कहा था। हालांकि, इसके जवाब में उर्मिला ने कहा था कि इंडस्ट्री में उनका खुद का स्ट्रगल रहा है और उन्होंने भी काफी बड़ी मात्रा में नेपोटिज्म का सामना किया था। यहां तक कि उनके बारे में भी काफी कुछ अनाप-शनाप लिखा गया था। हालांकि उर्मिला ने ट्वीट में किसी के नाम का जिक्र नहीं किया है। लेकिन माना जा रहा है कि एक्ट्रेस ने इशारों में कंगना पर ही निशाना साधा है।

20 महीने में दूसरी पार्टी बदली
लोकसभा चुनाव से ठीक पहले यानी 27 मार्च 2019 को कांग्रेस में शामिल हुई उर्मिला ने मुंबई नार्थ सीट से चुनाव लड़ा था। हालांकि, कड़ी मेहनत के बावजूद एक्ट्रेस चुनाव हार गईं। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाते हुए 10 सितंबर 2019 को पार्टी छोड़ दी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser