पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वीडियो बुलेटिन:महाराष्ट्र में गैराज मालिक ने कुत्ते को पीट-पीटकर मार डाला, UP में 10 साल की रेप विक्टम को नहीं मिला इलाज

4 महीने पहले
पुणे में गैराज मालिक ने कुत्ते को पीट-पीटकर मार डाला। कसूर इतना था कि कुत्ते ने उसका चिकन खा लिया था।

केस 1: पुणे से सटे पिंपरी चिंचवाड़ में गैराज मालिक ने स्ट्रीट डॉग को पीट-पीटकर मार डाला। कुत्ते का कसूर सिर्फ इतना था कि वह आरोपी का चिकन खा गया था। एनिमल वेलफेयर एसोसिएशन से जुड़ी कार्यकर्ता नीता पंडित ने भोसरी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

केस 2: गया के शेरघाटी में एडमिट कार्ड नहीं मिलने से BSc और BA की छात्राओं का गुस्सा फूट पड़ा। विजय शंकर राय महिला कॉलेज की छात्राएं कैंपस से निकलकर सड़क पर उतर आईं। इससे GT रोड जाम हो गया। करीब ढाई घंटे तक छात्राओं ने प्रदर्शन किया।

केस 3: शाहजहांपुर जिले में दुष्कर्म पीड़ित 10 साल की बच्ची के इलाज में लापरवाही का मामला सामने आया है। जब पीड़ित मेडिकल के लिए अस्पताल पहुंची तो उसे दवा तक नहीं दी गई। चार दिन बाद उसकी घर में हालत बिगड़ गई। जानकारी जब स्थानीय भाजपा विधायक रोशन लाल वर्मा को मिली तो वे बच्ची को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। विधायक ने पूरे मामले की मुख्यमंत्री योगी से शिकायत करने की बात कही है।

केस 4: मुंबई के डोंगरी इलाके में शराब के नशे में धुत्त एक कांस्टेबल का हंगामा मोबाइल कैमरे में कैद हुआ है। घटना एक रेस्टोरेंट के अंदर की है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस के अधिकारियों ने इसकी जांच का आदेश दे दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें