• Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • 3 And A Half Year Old Son Was Not Studying Properly During Online Class, Mother Killed Her Face With Pillow And Then Committed Suicide

मासूम बेटे की हत्या:ऑनलाइन क्लास में साढ़े तीन साल का बेटा ठीक से नहीं पढ़ रहा था, मां ने तकिए से मुंह दबाकर हत्या की फिर खुदकुशी कर ली

मुंबई3 महीने पहले
महिला और उसके बेटे का शव एक कमरे से बरामद हुआ। बेटे की नाक से खून बह रहा था, जबकि महिला का शव फंदे पर लटका था।

ऑनलाइन क्लास के दौरान पढ़ाई पर ध्यान नहीं दिए जाने से नाराज एक मां ने अपने साढ़े तीन साल के बेटे की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसे पश्चाताप हुआ तो उसने फांसी लगा ली।

नासिक पुलिस के मुताबिक, घटना पाथर्डी फाटा इलाके के साईं सिद्धि अपार्टमेंट की है। सोमवार रात करीब 9:30 बजे 30 साल की शिखा सागर पाठक का शव फंदे से लटका मिला। उसने सुसाइड नोट में लिखा कि इन दोनों मौतों के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए।

महिला ने सुसाइड नोट में यह स्पष्ट रूप से नहीं लिखा कि बेटे की हत्या उसने ही की है। हालांकि, दोनों की लाश कमरे के अंदर थी। कमरा बाहर से बंद था और बच्चे की नाक से खून बह रहा था। महिला के माता-पिता ने भी अपने नाती की हत्या किए जाने की पुष्टि की है।

घटना के समय 30 साल की शिखा सागर पाठक अपने मायके में थीं और उनके माता-पिता घर पर नहीं थे।
घटना के समय 30 साल की शिखा सागर पाठक अपने मायके में थीं और उनके माता-पिता घर पर नहीं थे।

तकिए से दबाया बेटे का मुंह
मामले की जांच कर रहे सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) सोहेल शेख ने बताया कि शिखा ने सोमवार शाम 5 बजे के आसपास तकिये से मुंह दबा कर अपने बेटे की हत्या की थी। इस मामले में हत्या और आत्महत्या का केस दर्ज किया गया है।

पढ़ने से टोकने पर बेटी ने की थी मां की हत्या
इससे पहले 30 जुलाई को नवी मुंबई में 15 साल की किशोरी ने कथित रूप से कराटे की बेल्ट से मां की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। रबाले पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि लड़की और उसकी मां (40) के बीच लगातार झगड़ा होता था, क्योंकि महिला चाहती थी कि उसकी बेटी मेडिकल की पढ़ाई करे, लेकिन बेटी इससे इंकार कर रही थी। लड़की को अरेस्ट कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...