पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कैमरे में कैद हुआ दर्दनाक हादसा:मुंबई में सड़क पर खेल रहे बच्चे पर चढ़ी कार, घायल बच्चे को हॉस्पिटल में भर्ती करवाने 6 घंटे भटकते रहे परिजन

मुंबई6 दिन पहले
मालवाणी इलाके में हुई यह दुर्घटना कैमरे में कैद हुई है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कार दो बार उसे कुचलती है।
  • वीडियो के आधार पर पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है
  • वीडियो में स्पष्ट हो रहा है कि कार ड्राइवर दूर से ही बच्चे को देख सकता था

मुंबई के मलाड के मालवाणी इलाके में सड़क पर खेल रहे 3 साल के एक बच्चे को कार ने कुचल दिया। इसे चमत्कार ही कहेंगे कि पूरी कार बच्चे के ऊपर से गुजर गई और उसकी जान बच गई। एक सुनसान सड़क पर हुई यह दर्दनाक दुर्घटना कैमरे में कैद हुई है। वीडियो के आधार पर पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है।

जो वीडियो सामने आया है उसमें बच्चा सड़क पर खेलता हुआ और सामने से कार धीमी रफ्तार से आती हुई नजर आ रही है। वीडियो में स्पष्ट हो रहा है कि कार ड्राइवर दूर से ही बच्चे को देख सकता था। ऐसा भी नहीं था कि बच्चा अचानक कार के सामने आ गया। इस वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि गलती कार ड्राइवर की थी।

अम्मर मनिहार के हाथ और पसली में चोट आई है, अच्छी बात यह है कि बच्चे की जान बच गई और वह खतरे से बाहर है।
अम्मर मनिहार के हाथ और पसली में चोट आई है, अच्छी बात यह है कि बच्चे की जान बच गई और वह खतरे से बाहर है।

हॉस्पिटल में भर्ती करवाने 6 घंटे तक भटकते रहे परिजन

मालवाणी पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार, अम्मर मनिहार(3) नाम के बच्चे की जान बच गई है उसे विले एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भारती करवाया गया है। परिवार ने आरोप लगाया है कि दुर्घटना के बाद वे बच्चे को लेकर तीन हॉस्पिटल में भटकते रहे लेकिन कोई भी कोविड की वजह से उन्हें भर्ती करने को तैयार नहीं हुआ। बच्चे के चेहरे और पसली में चोट आई है। मालवानी पुलिस स्टेशन में ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का केस दर्ज करवाया गया है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और उसकी तलाश की जा रही है।

परिवार ने कहा, "हम बच्चे को घायल हाल में 5-6 घंटे तक भटकते रहे। इस दौरान हम अंधेरी और कांदीवली के तीन हॉस्पिटल में गए लेकिन किसी ने उसे एडमिट नहीं किया।आखिरकार हम नानावटी हॉस्पिटल पहुंचे, जहां पहले बच्चे का कोरोना टेस्ट, सीटी स्कैन हुआ और फिर उसे भर्ती करवाया गया।"

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें