मुंबई:जोगेश्वरी में एक रेस्टोरेंट में अश्लील हरकत करने के आरोप में 97 लोगों को पुलिस ने पकड़ा, इनमें 28 महिलाएं शामिल हैं

मुंबईएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इस पार्टी का आयोजन देर रात हुआ था और यह रविवार तड़के तक जारी थी। - Dainik Bhaskar
इस पार्टी का आयोजन देर रात हुआ था और यह रविवार तड़के तक जारी थी।
  • पुलिस ने पूछताछ के बाद महिलाओं को जाने दिया और रेस्टोरेंट के मैनेजर और 3 वोटरों को गिरफ्तार किया है
  • मुंबई पुलिस की टीम ने सभी का मेडिकल करवाया गया है और ज्यादातर नशे में धुत पाए गए

रविवार को मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में एक रेस्टोरेंट में कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने और अश्लील हरकत करने के आरोप में पुलिस ने 97 लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। इनमें 28 महिलाएं शामिल हैं। हालांकि, पुलिस ने पूछताछ के बाद महिलाओं को जाने दिया और रेस्टोरेंट के मैनेजर और 3 वोटरों को गिरफ्तार किया है।

कोविड-19 महामारी के कारण महाराष्ट्र में सभी बार और रेस्टोरेंट को बंद रखने का आदेश दिया गया है।
कोविड-19 महामारी के कारण महाराष्ट्र में सभी बार और रेस्टोरेंट को बंद रखने का आदेश दिया गया है।

नशे में धुत थे लगभग सभी आरोपी

ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक दयानंद बांगर ने बताया कि उन्हें मुखबिरों से सूचना मिली थी कि लिंक रोड पर स्थित 'बॉम्बे ब्रूट' रेस्टोरेंट्स में कुछ लोग लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए शराब का सेवन और हुक्का पार्टी कर रहे हैं। इसके बाद कुछ महिला पुलिसकर्मियों के साथ 12 लोगों की टीम ने यहां छापा मारा और 97 लोगों को पकड़ा है। बांगर ने बताया कि इन सभी का मेडिकल करवाया गया है और ज्यादातर नशे में धुत पाए गए हैं। हालांकि, महिलाओं को पूछताछ के बाद जाने दिया गया।

इन धाराओं में दर्ज हुआ केस

इन सभी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (सार्वजनिक रूप से अश्लील हरकतें करना), 188 (सरकार या किसी सरकारी अधिकारी द्वारा कानूनी रूप से दिए गए आदेशों का उल्लंघन), 285 (ज्वलनशील पदार्थों का इस्तेमाल करना) और महामारी रोग अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...