NCB के टारगेट पर कई स्टार किड्स:एक प्रोड्यूसर की बेटी, एक्ट्रेस की बहन, एक्टर की बेटी और भतीजे को भेजा जा सकता है समन

मुंबईएक महीने पहले
क्रूज ड्रग्स केस में अभिनेता आर्यन खान को 2 अक्टूबर को पकड़ा गया था और इसके बाद मुंबई में कई जगहों पर NCB ने रेड की है।

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद अब धीरे-धीरे इनके संपर्क में रहने वाले कई स्टार किड्स भी NCB की रडार पर आ गए हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को एक्ट्रेस और अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए NCB ऑफिस बुलाया गया था। उनसे तकरीबन सवा 2 घंटे पूछताछ हुई है। कल सुबह 11 बजे उन्हें फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

NCB के करीबी सूत्र ने बताया कि आर्यन खान के टच में रहने वाले एक बड़े प्रोड्यूसर की बेटी, एक एक्टर के भतीजे, एक बड़े एक्टर की बेटी और एक बड़ी एक्ट्रेस की बहन भी NCB के रडार पर हैं। आर्यन के साथ इनके चैट भी मिले हैं।

हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आर्यन ने इनसे ड्रग्स को लेकर कोई बात की थी या नहीं। NCB के हाथ आर्यन के जो चैट्स लगे हैं, वे काफी पुराने हैं। यह भी जानकारी सामने आई है कि इनमें से एक ने देश भी छोड़ दिया है। सूत्रों के मुताबिक ये सभी आर्यन के साथ एक वॉट्सऐप ग्रुप का हिस्सा हैं। आने वाले समय में NCB इन्हें भी पूछताछ के लिए समन कर सकती है।

के.आर.के ने भी किया ऐसा ही दावा
खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले बॉलीवुड अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) ने कुछ दिन पहले दावा किया था कि आर्यन खान के ड्रग्स केस में गिरफ्तार होने के बाद बॉलीवुड के बहुत से स्टार किड्स भारत छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, 'मेरे सूत्रों के अनुसार आर्यन खान की घटना के बाद कई सेलिब्रिटी के बच्चे भारत छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं! उन्हें लगता है कि अगर आर्यन खान के साथ ऐसा हो सकता है तो किसी के साथ भी हो सकता है!'

कंगना के निशाने पर रहे हैं 'स्टार किड्स​​​​​'
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का ड्रग्स मामला सामने आने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनोट ने श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान पर निशाना साधते हुए कहा था कि अमीर स्टार किड्स अपने मैनेजर से पूछते हैं, 'माल है क्या।' इन चारों एक्ट्रेस से NCB की टीम पूछताछ कर चुकी हैं।

कंगना ने ट्वीट किया था, 'मेरे बाद दोहराएं, डिप्रेशन नशीली दवाओं के दुरुपयोग का एक परिणाम है। तथाकथित हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड, जो आला दर्जे और अच्छी परवरिश होने का दावा करते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या?'

खबरें और भी हैं...