• Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • After A Domestic Dispute In Nagpur, The Woman Beat Up The Child Badly, After The Video Surfaced, The Police Rescued The Child And Took The Woman Into Custody

मां का क्रूर चेहरा कैमरे में हुआ कैद:नागपुर में घरेलू विवाद के बाद महिला ने बच्चे को बुरी तरह से पीटा, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने बच्चे को रेस्क्यू कर महिला को हिरासत में लिया

नागपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मां द्वारा बच्चे की पिटाई का यह वीडियो उसके किसी रिश्तेदार ने अपने फोन से बनाया और पुलिस को दे दिया। - Dainik Bhaskar
मां द्वारा बच्चे की पिटाई का यह वीडियो उसके किसी रिश्तेदार ने अपने फोन से बनाया और पुलिस को दे दिया।

महाराष्ट्र के नागपुर में एक मासूम बच्चे की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने उसे, उसके ही घर से रेस्क्यू किया है। जो वीडियो सामने आया है उसमें बच्चे की मां उसे बुरी तरह से पीटते हुए नजर आ रही है। माना जा रहा है कि यह वीडियो बच्चे के किसी रिश्तेदार ने अपने फोन से तैयार किया और पुलिस को दिया है।

घटना अंबाजारी पुलिस स्टेशन की है। वीडियो कुछ दिन पहले शूट किया गया था और आज सामने आया है। जांच में सामने आया है कि घर पर हुए एक झगड़े के बाद महिला ने गुस्से में अपने बेटे की पिटाई की है।

वीडियो सामने आने के बाद बच्चे को रेस्क्यू किया गया
नागपुर के पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने बताया कि वीडियो सामने आने के बाद हमने महिला को हिरासत में लेकर बच्चे को रेस्क्यू कर लिया है। फिलहाल बच्चे को दो महिला पुलिस कांस्टेबल संभाल रही हैं। जल्द ही उसे उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया जाएगा।

बच्चे का पिता पहले था सिंगर, अब बना लेबर
अमितेश कुमार ने आगे बताया कि बच्चे का पिता एक सिंगर है और एक स्थानीय ऑर्केस्ट्रा में काम करता था। हालांकि, लॉकडाउन की वजह से उसकी नौकरी चली गई और वह लेबर के रूप में अब कंस्ट्रक्शन साइट पर काम कर रहा है। जिस दिन यह घटना हुई वह काम पर बाहर गया हुआ था। उसने भी महिला के हिंसक व्यवहार की शिकायत की है।

खबरें और भी हैं...