क्रूज से जेल तक का सफरनामा:किंग साइज लाइफ जीने वाले आर्यन अब जेल की फर्श पर सोने को मजबूर, 18 रातों में ऐसे बदले खान के दिन

मुंबई3 महीने पहले
2 अक्टूबर को आर्यन को मुंबई से गोवा के लिए निकले क्रूज कॉर्डेलिया से पकड़ा गया था। हालांकि, उन्हें 3 अक्टूबर को गिरफ्तार दिखाया गया।

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में गिरफ्तार हुए अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अभी आर्थर रोड जेल में ही रहेंगे। बुधवार को सेशंस कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी को खारिज कर दिया। 14 अक्टूबर को हुई मामले की सुनवाई में मुंबई सेशंस कोर्ट के जज वीवी पाटिल ने सभी पक्षों को सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रखा था।

2 अक्टूबर को आर्यन को मुंबई से गोवा के लिए निकले क्रूज कॉर्डेलिया से पकड़ा गया था। हालांकि, उन्हें 3 अक्टूबर को गिरफ्तार दिखाया गया। पहली बार उन्हें एक दिन और दूसरी बार उन्हें 3 दिन की NCB कस्टडी में भेजा गया था। इसके बाद 7 अक्टूबर को आर्यन को 21 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आज उनकी जमानत याचिका खारिज होने के बाद यह तय हो गया है कि उन्हें अभी कई रातें आर्थर रोड जेल में ही बितानी पड़ेंगी।

आर्यन का तकरीबन 18 दिनों का यह सफरनामा बेहद उतार चढ़ाव भरा रहा है। लग्जरी लाइफ जीने वाले आर्यन अब जेल में जमीन पर सोने को मजबूर हैं। शुरुआती दिनों में आर्यन ने सिर्फ बिस्कुट से अपना पेट भरा था। क्रूज पर हुई शानदार पार्टी से शुरू हुआ आर्यन का यह सफर अब जेल तक पहुंच चुका है।

अभी और रातें जेल में कटेंगी
इस बीच यह जानकारी सामने आ रही है कि बॉम्बे हाईकोर्ट में 1 नवंबर से दिवाली की छुट्टियां शुरू हो रही है। अगर अगले कुछ दिनों में उन्हें जमानत नहीं मिली, तो उनकी मुश्किलें बढ़ भी सकती हैं। अदालत में अब सिर्फ 21, 22, 25 और 29 का ही 'वर्किंग डे' बचा है। आज हम आर्यन खान के क्रूज से जेल तक के इसी सफरनामे के बारे में बताने जा रहे हैं।

ऐसा रहा आर्यन का क्रूज से जेल तक का सफर

......

खबरें और भी हैं...