• Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • BJP MLA In Kalyan Fiercely Creates Ruckus In Police Station; Police Registers Case; Video Of Noose From Policemen Surfaced

महाराष्ट्र:कल्याण में भाजपा विधायक ने पुलिस स्टेशन में जमकर हंगामा किया, पुलिस ने केस दर्ज किया; सामने आया पुलिसवालों से नोक झोंक का वीडियो

मुंबईएक वर्ष पहले
भाजपा विधायक ने करीब एक घंटे तक पुलिस स्टेशन में हंगामा किया।
  • वीडियो में भाजपा विधायक पुलिस स्टेशन में हंगामा और पुलिसकर्मियों से नोक झोंक करते हुए नजर आ रहे हैं
  • भाजपा विधायक एक नगरसेवक की गिरफ्तारी से नाराज हो गए और पुलिसकर्मियों पर नाराज हो गए

14 अगस्त को ठाणे के कल्याण के कोल्शेवाड़ी पुलिस स्टेशन में भाजपा विधायक गणपत गायकवाड़ द्वारा किए हंगामे के बाद पुलिस ने शनिवार शाम को केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भाजपा विधायक पुलिस स्टेशन में हंगामा और पुलिस कर्मियों से नोक झोंक करते हुए नजर आ रहे हैं।

एक जमीन विवाद को लेकर शुरू हुई घटना
जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को एक जमीन के विवाद को लेकर भाजपा पार्षद और कुछ लोगों में मारपीट हो गई। भाजपा पार्षद मनोज राय अपने बेटों के साथ पुलिस थाने शिकायत करने पहुंचे, जहां पुलिस ने मनोज राय और उनके दोनों बेटों को सीधा लॉकअप में बंद कर दिया। जैसे ही घटना की जानकारी कल्याण (पूर्व) के भाजपा के विधायक गणपत गायकवाड़ को हुई वह कोल्शेवडी पुलिस स्टेशन पहुंचे और जमकर हंगामा किया। हंगामे के दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों को धमकी भी दी।

विधायक पर दर्ज हुआ केस
विधायक तकरीबन एक घंटे तक हंगामा करते रहे। उन्होंने सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर शाहुराज साल्वे को जमकर खीरी खोटी सुनाई। इस दौरान अन्य पुलिस कर्मचारी तमाशबीन बने रहे। अब इसी मामले में हंगामा करने वाले विधायक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। फिलहाल उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है।

खबरें और भी हैं...