पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुंबई में कोरोना:बीएमसी की मेयर किशोरी पेडणेकर के बड़े भाई सुनील कदम की कोरोना संक्रमण से मौत

मुंबई13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यह तस्वीर बीएमसी की मेयर किशोरी पेडणेकर की है। मुंबई में कोरोनावायरस संकट के बीच हॉस्पिटल में नर्स के रूप में काम किया था।- फाइल फोटो
  • मेयर के बड़े भाई 59 वर्षीय सुनील का शहर के नायर अस्पताल में इलाज चल रहा था
  • मुंबई में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1 लाख 14 हजार के पार पहुंच गई है

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) की महापौर किशोरी पेडणेकर के बड़े भाई सुनील कदम का शनिवार को कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। 59 वर्षीय सुनील का शहर के नायर अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां उन्होंने शनिवार सुबह दम तोड़ दिया। पेडणेकर ने ट्विटर पर यह खबर साझा की है।

नर्स के रूप में लोगों की सेवा की थी
अप्रैल में, पेडणेकर ने शहर में कोरोना संकट के बीच एक नर्स के रूप में कुछ हॉस्पिटल में काम किया था। वे पूर्व में नर्स भी रह चुकी हैं, लेकिन राजनीति में आने के बाद उन्होंने नर्स का काम छोड़ दिया था। दो महीने पहले कोरोना संक्रमित पत्रकारों के संपर्क में आने के बाद उन्होंने खुद को भी आइसोलेटेड कर लिया था।

शहर में 1 लाख 14 हजार कुल पॉजिटिव केस
मुंबई में शुक्रवार को कोरोनावायरस के 1,100 नए मामलों के साथ यहां कुल संक्रमितों की संख्या 1,14,287 हो गई है। इसके अलावा, शुक्रवार को 53 रोगियों ने वायरस के कारण दम तोड़ा है। शहर में कुल मृतकों की संख्या 6,350 हो गई है। वहीं यहां 87,074 मरीज ठीक भी हो चुके हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें