पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ठाणे से शर्मनाक तस्वीर:कचरे वाले बैग में पैक किया गया कोरोना संक्रमितों का शव, भाजपा नेता किरीट सोमैया ने शेयर किया वीडियो

मुंबई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वीडियो में एक शव काले रंग के गरबेज पालीथिन में लिपटा हुआ था। - Dainik Bhaskar
वीडियो में एक शव काले रंग के गरबेज पालीथिन में लिपटा हुआ था।

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले के बीच एक बेहद शर्मनाक वीडियो सामने आया है। भाजपा नेता किरीट सोमैया द्वारा सोशल मीडिया में शेयर इस वीडियो में एक गाड़ी में तीन शव रखे हुए हैं और इनमें से एक शव को गारबेज प्लास्टिक(कचरे वाले प्लास्टिक) में लपेटा गया है।

वीडियो ठाणे के एक प्राइवेट हॉस्पिटल के बाहर का बताया जा रहा है। हॉस्पिटल से बॉडीज को निकाल कर गाडी में रखा जा रहा था। इसी दौरान किसी ने इसे शूट कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

क्या है वायरल वीडियो में?

वीडियो में शवों को स्ट्रेचर पर पड़ा देखा जा सकता है। इनमें से एक पर काली पॉलीथीन चिपकाई गई है, जबकि चेहरा सफेद पॉलिथीन से ढका है। कुल 3 शव पन्नी में लिपटे साफ दिख रहे हैं। स्वास्थकर्मी धीरे-धीरे उठाकर उन्हें ठाणे की पंजीकृत ऐंबुलेंस MH04 KF2932 में रख रहे हैं।

किरीट सोमैया ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा, “अब ठाकरे सरकार प्लास्टिक और कचरा बैग का इस्तेमाल कोविड डेड बॉडी को पैक करने के लिए कर रही है।” इस वीडियो के सामने आने के बाद महा विकास अघाड़ी सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाने लगे।