• Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Businessman Held For Molesting Actress On Delhi Mumbai Flight Tried To Mislead Investigation By Giving Wrong Name After Incident

प्लेन में एक्ट्रेस से छेड़छाड़:मुंबई में अरेस्ट हुआ गाजियाबाद का बिजनेसमैन, ओवरहेड स्टोरेज से बैग निकाल रही एक्ट्रेस से की थी छेड़छाड़

मुंबई3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक्ट्रेस की कंप्लेंट पर सहार पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का केस दर्ज किया गया और आरोपी को पकड़ा गया। - Dainik Bhaskar
एक्ट्रेस की कंप्लेंट पर सहार पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का केस दर्ज किया गया और आरोपी को पकड़ा गया।

दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट में एक एक्ट्रेस से छेड़छाड़ के आरोप में सहार पुलिस की टीम ने गाजियाबाद के एक व्यापारी को अरेस्ट किया है। पुलिस को दी गई अपनी कंप्लेंट में 40 वर्षीय एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि 3 अक्टूबर को वे दिल्ली से मुंबई की यात्रा कर रही थीं। उनका प्लेन जैसी ही छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल टर्मिनल पर लैंड हुआ, वे अपना बैग निकालने के लिए ओवरहेड स्टोरेज खोलने के लिए उठीं। इसी दौरान उन्हें लगा कि किसी ने उन्हें गलत तरीके से छुआ है। एक्ट्रेस ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और केबिन क्रू के पास कंप्लेंट भी दर्ज करवाई।

केबिन क्रू ने एक्ट्रेस से मेल पर कंप्लेंट देने के लिए कहा। इसके बाद एक्ट्रेस ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन जाकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाने का प्रयास किया, जहां से उन्हें सहार एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन जाने के लिए कहा गया।

एक्ट्रेस का गुस्सा देख आरोपी ने मांगी माफी
एक्ट्रेस की नाराजगी को देखते हुए आरोपी ने उनसे माफी भी मांगी थी। इसकी पुष्टि केबिन क्रू की ओर से की गई है। प्लेन के क्रू ने भी मेल पर की गई एक्ट्रेस की कंप्लेंट को सहार एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन भेज दिया। मामले में जांच शुरू हुई और पुलिस ने नितिन नाम के शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया। इसके बाद सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया, जहां से अदालत ने उसे तीन दिन की कस्टडी में भेज दिया है।

गलत नाम बता जांच को भटकाने का किया प्रयास
जांच में सामने आया है कि आरोपी ने क्रू मेंबर का ध्यान भटकाने के लिए अपना नाम गलत बताया था, उसने पहले अपना नाम राजीव बताया था। शुरू में राजीव नाम के शख्स की तलाश होती रही और फिर पुलिस टीम को उसके नाम पर संदेह हुआ तो एयरलाइन्स ने सभी यात्रियों का रिकॉर्ड निकाला गया। इसी दौरान यह पता चला कि आरोपी जा असली नाम नितिन था। पुलिस ने एक्ट्रेस को नितिन की तस्वीर भेजी और उनके द्वारा पुष्टि करने के बाद 14 अक्टूबर को नितिन को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया।

कुछ घंटे की पूछताछ के बाद आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। जांच में सामने आया है कि आरोपी का गाजियाबाद में एक बड़ा बिजनेस है और वह इसी के सिलसिले में मुंबई आता-जाता रहा है।