पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई:सांस लेने में तकलीफ के बाद 71 साल की कोरियोग्राफर सरोज खान गुरु नानक हॉस्पिटल में भर्ती हुईं, कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने का दावा

मुंबई7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ दिनों पहले कोरोना से बचाव के लिए एक वीडियो शेयर किया था। - Dainik Bhaskar
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ दिनों पहले कोरोना से बचाव के लिए एक वीडियो शेयर किया था।
  • सरोज ने 1983 में सुभाष घई की फिल्म हीरो से शुरू किया था करियर
  • फिल्म कलंक के बाद उनकी कोरियाग्राफी अब तक उनकी आखिरी फिल्म है

कोरियोग्राफर सरोज खान को मंगलवार शाम मुंबई के गुरु नानक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक, सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। रिपोर्ट्स के माने तो उनकी कोरोना जांच भी हुई है। हालांकि, यह भी दावा किया जा रहा है कि उनकी पहली रिपोर्ट निगेटिव आई है। 71 वर्षीय सरोज खान ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं। उन्होंने साल 1983 में 'हीरो' फिल्म में कोरियोग्राफी की थी। जबकि, बतौर कोरियोग्राफर उनकी आखिरी फिल्म 'कलंक' थी।

कोरियोग्राफर सरोज खान के एक करीबी सूत्र ने कहा है, “कुछ दिनों पहले सांस लेने की समस्या की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। हम चिंतित थे, लेकिन शुक्र है कि यह कोविड-19 नहीं है। वह अब बेहतर महसूस कर रही है और कल छुट्टी होने की संभावना है।

कोरोना से बचने के लिए शेयर किया था वीडियो

मई में कोरियोग्राफर सरोज खान ने इंस्टाग्रााम पर एक वीडियो शेयर किया थे। इसमें वे देशवासियों से वॉरियर्स की रिस्पेक्ट करने अपील करते हुए नजर आ रही थी। सरोज ने इस वीडियो में कहा था- आप क्यों नहीं समझते हैं। बच्चों से जिंदगी मत छीनो। कुछ तो रिस्पेक्ट दिखाओ। भगवान के वास्ते, अल्लाह के वास्ते अपनी देखभाल करो। घर पर रहो।

View this post on Instagram

🙏🏻

A post shared by Saroj Khan (@sarojkhanofficial) on May 5, 2020 at 9:05am PDT

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser