पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Mohit Raina: Devon Ke Dev mahadev Fame Files Complaint Against Four People At Mumbai Goregaon Police Station

झूठी अफवाह के खिलाफ केस:अभिनेता मोहित रैना ने अपनी कथित महिला शुभचिंतक समेत चार लोगों पर दर्ज करवाया केस, इन्होंने एक्टर की जान को खतरा बताया था

मुंबई4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोहित रैना ने सीरियल 'देवों के देव महादेव' में मुख्य भूमिका निभाई थी। इसमें वे महादेव के मुख्य किरदार में थे। - Dainik Bhaskar
मोहित रैना ने सीरियल 'देवों के देव महादेव' में मुख्य भूमिका निभाई थी। इसमें वे महादेव के मुख्य किरदार में थे।

'देवो के देव महादेव' में काम कर चुके एक्टर मोहित रैना ने मुंबई के गोरेगांव पुलि‍स स्टेशन में चार लोगो के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। अपनी FIR में एक्टर ने दावा किया है कि उनके नाम का गलत फायदा उठाते हुए कुछ लोगों ने सोशल मीडिया में एक फेक कैम्पेनिंग शुरू की थी। इस अभियान को सोशल मीडिया में उनकी कथित शुभचिंतक सारा शर्मा लीड कर रहीं थी।

सोशल मीडिया पर फेक अभियान चलाने का आरोप

'मोहित बचाओ' नाम से शुरू किए इस अभियान में दावा किया गया था कि मोहित रैना की जान को खतरा है। सुशांत सिंह राजपूत की तरह मोहित रैना की मौत हो सकती है। हालांकि, इससे जुड़े पोस्ट वायरल होने पर खुद मोहित आगे आये थे और उन्होंने दावा किया था कि वे फिट हैं और यह सब अफवाह है।

मोहित ने कहा था, ‘मैं अपने आप को बहुत लकी मानता हूं, जो आप और मेरे चाहने वाले मेरे लिए चिंतित हैं। लेकिन मेरे दोस्‍त मैं बहुत अच्‍छा हूं। सेहतमंद हूं। आइसोलेशन में हूं। रिकवरी कर रहा हूं। इसी कारण मुझे किसी से मिलने की इजाजत नहीं है। मैं पोस्‍ट रिकवरी स्‍टेज पर हूं। आपके इस एफर्ट और चिंतित होने के लिए थैंक्‍यू सो मच।'

अदालत के आदेश के बाद पुलिस ने दर्ज किया केस
सोशल मीडिया में वायरल इस अफवाह के बाद मोहित ने बोरीवली कोर्ट का रुख करते हुए केस दर्ज करने की मांग की थी। बोरीवली कोर्ट ने संबंधित पुलिस को मोहित का जवाब दर्ज करने और जांच करने का निर्देश दिया गया था। इसके बाद गोरेगांव पुलिस ने मोहित का बयान रिकॉर्ड कर सारा शर्मा और उसके साथियों परवीन शर्मा, आशिव शर्मा और मिथिलेश तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इन चारों पर यह है आरोप
अभिनेता की कंप्लेंट पर पुलिस ने चारों के खिलाफ आपराधिक साजिश रचने, पुलिस को झूठी सूचना देने, धमकी देने और फिरौती मांगने का मामला दर्ज किया है।

महादेव के किरदार ने बनाया फेमस
मोहित रैना के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल 'देवों के देव महादेव' में मुख्य भूमिका निभाई थी। इसमें वे महादेव के मुख्य किरदार में थे। इसके बाद वह फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक', फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' संग 'भौकाल' और 'काफिर' जैसी कुछ वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं।